1 घंटे की मूसलाधार वर्षा के कारण तीर्थ नगरी की गली मोहल्ले हुए जलमग्न, जल निगम द्वारा किए गए सीवरेज व्यवस्था के दावों की खुली पूरी तरह पोल,राजकीय चिकित्सालय में भरा पानी मरीजों को हुई दिक्कत


ऋषिकेश ,0 5 अगस्त। शनिवार की सुबह से हो रही मूसलाधार वर्षा के चलते ऋषिकेश तीर्थ नगरी के गली मोहल्ले ग्रामीण क्षेत्र सहित राजकीय चिकित्सालय में जलभराव के कारण मरीजों को भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

शनिवार की सुबह से ऋषिकेश क्षेत्र में मूसलाधार वर्षा होने के कारण ग्रामीण क्षेत्र श्यामपुर में खेतों में पानी भर गया, वही ऋषिकेश के तमाम बाजार पूरी तरह से जलमग्न हो गए इतना ही नहीं नटराज चौक और गोरा देवी चौक से आने वाले शहर की और पानी के कारण जीवनी माई मार्ग, रेलवे रोड, देहरादून मार्ग की तमाम सड़कें नाली नाले चौक हो जाने के कारण सड़कों पर पानी बहता रहा। जिसने जल निगम द्वारा किए जा रहे सीवरेज व्यवस्था के दावों की पूरी तरह पोल खोल कर रख दी, जिससे शहर का जनजीवन पूरी तरह अस्त-व्यस्त हो गया इतना ही नहीं जलभराव के कारण राजकीय चिकित्सालय का मुख्य गेट और ब्लड बैंक के सामने मरीजों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

राजकीय चिकित्सालय में देहरादून मार्ग से आने वाले पहले गेट पर नाले पर जी20 के दौरान डाले गए स्लैब के कारण नाले नालियां पूरी तरह चौक हो गई है। जिसका पानी अस्पताल में घुस रहा है, जिससे मरीजों को भी अस्पताल में अपना उपचार कराने के लिए पहुंचने के लिए काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *