बैराज जलाशय में मिला अज्ञात महिला का शव, पुलिस ने की जांच शुरू


ऋषिकेश 20 अगस्त। ऋषिकेश पशु लोक बैराज जलाशय में एक अज्ञात महिला का शव फंसा होने पर एसडीआरएफ की टीम द्वारा महिला के शव को निकालकर पुलिस को सौप दिया गया है।

एसडीआरएफ इंस्पेक्टर कविंदर सजवान ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि पशु लोग बैराज जलाशय में एक महिला का शव फंसा हुआ है जिस पर एचडीएफसी की टीम में तुरंत मौके पर पहुंच को कर जलाशय में तैर रहे महिला के शव को निकाल दिया गया है।

 फिलहाल महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई है। शव करीब 8 से 10 दिन पुराना प्रतीत हो रहा है। ऋषिकेश कोतवाली पुलिस ने शव कब्जे में लेकर एम्स की मोर्चरी में रखवा दिया है। पुलिस ने महिला की शिनाख्त के प्रयास शुरू कर दिए हैं। एसडीआरएफ के इंस्पेक्टर कविंद्र सजवान ने बताया कि पुलिस की सूचना पर एसडीआरएफ की टीम ने बैराज जलाशय में पड़े अज्ञात महिला के शव को बाहर निकाला है। कोतवाल खुशीराम पांडे ने बताया कि संभवत भारी बारिश की वजह से गंगा के तेज बहाव के साथ महिला का शव बहकर बैराज जलाशय में पहुंचा है। पुलिस ने आसपास के सभी थाना क्षेत्र में महिला की फोटो शिनाख्त के लिए भेज दी है।

फिलहाल शव को एम्स की मोर्चरी में रखवा दिया गया है। 72 घंटे बाद मृतक का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। जिससे महिला की मौत के कारण स्पष्ट हो पाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *