चंबा के पास हुए भूस्खलन में दो महिला समित तीन लोगों की हुई मौत, थाने के समीप टैक्सी स्टैंड के उपर आये भारी भूस्खलन से मलबे में दबे -एसडीआरएफ ने राहत एवं बचाव कार्य किया‌ प्रारंभ


ऋषिकेश/चंबा (टिहरी), 21 अगस्त । जनपद टिहरी गढ़वाल के अंतर्गत थाना चंबा के पास भूस्खलन होने से 3लोगों के दबे होने की सूचना पर एसडीआरएफ की टीम ने मौके पर पहुंच कर रहात कार्य प्रारंभ कर दिया है।

जिला नियंत्रण कक्ष, टिहरी द्वारा एसडीआरएफ को को सूचना दी गयी थी,कि थाना चंबा के पास भूस्खलन होने से कुछ लोगों के दब गए है।उक्त सूचना पर पोस्ट कोटि कॉलोनी से हेड कांस्टेबल राकेश रावत के टीम ने मौके पर पहुँचकर राहत एवं बचाव कार्य प्रारंभ कर दिया है।

स्थानीय लोगों द्वारा मलबे में 3 लोगों के‌‌ दबे होने की आशंका जताई जा रही थी।

मिली जानकारी के अनुसार चम्बा थाने के समीप टैक्सी स्टैंड के उपर भारी भूस्खलन आने से मलबे में दबे ग्राम जसपुर कंडीसौड़ निवासी पूनम खंडूरी पत्नी सुमन सिंह उम्र लगभग 30, एक बच्चा पुत्र सुमन सिंह उम्र लगभग 4 माह तथा सरस्वती देवी बहन सुमन सिंह उम्र 32की डेड बॉडी को निकालकर पंचनामे के लिए जिला अस्पताल बोराडी ले जाया गया है।

जिसके बाद भी जेसीबी द्वारा मौके पर मलबा हटाया जा रहा है। एसडीआरएफ की टीम द्वारा घटनास्थल पर रेस्क्यू अभियान लगातार जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *