घर से बाजार सामान लेने निकली पत्नी मिली अधिवक्ता के साथ होटल में अधिवक्ता ने महिला के पति के साथ की मारपीट, पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित अधिवक्ता पर किया मुकदमा दर्ज 


ऋषिकेश, 31अगस्त। तीर्थ नगरी ऋषिकेश में घर से बाजार सामान लेने के लिए निकली पत्नी के एक अधिवक्ता के साथ होटल में मिलने के बाद अधिवक्ता ने पति के साथ मारपीट कर दिए जाने के उपरांत मामला कोतवाली पहुंच गया है ।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक खुशीराम पांडे ने बताया कि शहर के भरत विहार निवासी युवक द्वारा दी गई रिपोर्ट मे कहा गया है, कि उसकी पत्नी घर से सामान की खरीदारी के लिए बाजार निकली थी। लेकिन बाजार की जगह वह राजस्थान के अधिवक्ता के साथ हरिद्वार रोड स्थित होटल पहुंच गई। पति को इसका पता चला, तो वह साथियों संग होटल पहुंच गया।वहां पत्नी एक कमरे में अधिवक्ता के साथ मिल गई। जिस पर पत्नी के साथ मिले आरोपित अधिवक्ता ने बड़ी हिमाकत करते हुए महिला के पति के साथ मारपीट भी कर दी।

अब पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित युवक पर अभियोग दर्ज कर लिया है। आरोपित ने खुद को अधिवक्ता बताया है। जो कि  करौली राजस्थान का निवासी है।

आरोप है कि आरोपी अधिवक्ता ने गाली-गलौच करते हुए महिला के पति से हाथपाई भी की। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *