बीएमएस के ल‌िए एंट्रेंस कर रही छात्रा को साथ में कार्यरत चिकित्सक ने मोबाइल पर भेजा आपत्तिजनक संदेश, महिला आयोग अध्यक्ष ने संज्ञान ले सीएमओ को जांच कर कड़ी कार्रवाई के लिए दिए निर्देश


ऋषिकेश, 06 सितम्बर ।राजकीय चिकित्सालय में एक चिकित्सक द्वारा बीएमसी की छात्रा ‌ से मोबाइल पर आपत्तिजनक संदेश भेजें  जाने के बाद महिला आयोग ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मुख्य चिकित्सा अधिकारी को जांच कर करवाई किए जाने के निर्देश दिए।

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की रात को एक राजकीय चिकित्सालय में बीएमएस के ल‌िए एंट्रेंस कर रही एक छात्रा के साथ संविदा पर कार्यरत चिकित्सक द्वारा मोबाइल पर भेजे गए संदेश के बाद छात्रा ने  मुख्य चिकित्सा अधीक्षक को चिकित्सक की शिकायत की है।

इसके बाद मामले को गंभीरता से लेते हुए की चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर पी के चंदोला ने कहा कि मामला उनके संज्ञान में आ गया है वह इसकी जांच करवाएंगे।

वही यह मामला महिला आयोग की अध्यक्ष कुसुम  कंडवाल के संज्ञान में आने के बाद वह भी चिकित्सालय  में पहुंची और उन्होंने कहा कि मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने उन्हें इस मामले में जांंच‌‌ कर कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया है लेकिन वह भी इस मामले को आयोग में दोनों पक्षों को बुलाकर सुनेगी उसके बाद ही कोई कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *