युवाओं को स्मैक नशे की गर्त में झोंकने वाली नशे की सौदागर रेखा साहनी हुई गिरफ्तार


ऋषिकेश, 16 सितंबर । ऋषिकेश पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के अभियोग में फरार नशे की सौदागर आरोपी महिला को शिवपुरी कैंप से गिरफ्तार कर लिया है।

मुख्यमंत्री, उत्तराखंड सरकार के ड्रग्स फ्री देवभूमि2025 के तहत जनपद को नशा मुक्त करने व नशा तस्करों के विरुद्ध देहरादून पुलिस द्वारा चलाये जा रहे, अभियान को सफल बनाने के तहत धारा 29 एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत वांछित 1 महिला तस्कर अभियुक्ता को तिमली रोड शिवपुरी स्थित एक कैंप से किया गिरफ्तार है।

ऋषिकेश कोतवाली प्रभारी निरीक्षक खुशी राम पांडे ने बताया कि 14 सितंबर को भैरव मंदिर के पीछे ऋषिकेश से एक विधि विवादित किशोरी को स्मैक के साथ पुलिस संरक्षण में लिया गया था। जिसके द्वारा बताया गया था, कि यह स्मैक रेखा साहनी मुझे देती है। तथा इसकी बिक्री करवाती है इसके पश्चात रेखा साहनी को धारा 29 एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत उक्त अभियोग में वांछित किया गया था जिसके बाद से ही अभियुक्ता अपने आवास से फरार थी।

जिसका नाम रेखा साहनी पत्नी सुरेंद्र साहनी निवासी न्यू त्रिवेणी कॉलोनी चंद्रेश्वर नगर ऋषिकेश बताया गया। कोतवाली प्रभारी खुशीराम पांडे ने यह भी बताया कि अभियुक्ता के विरुद्ध पूर्व में भी कोतवाली ऋषिकेश में एनडीपीएस एक्ट एवं आबकारी अधिनियम के अंतर्गत कई अभियोग पंजीकृत हैं।

जिसे पकड़ने के लिए जगत सिंह, चौकी प्रभारी श्यामपुर,कांस्टेबल तेज सिंह,महिला कांस्टेबल मोहिनी की संयुक्त टीम बनाकर घेराबंदी की गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *