पुलिस द्वारा अवैध कैसिनो में की छापेमारी   नीरज फॉरेस्ट रिजॉर्ट में जुआ खेल रहे शहर के नामी 27 लोगों सहित पांच महिला डांसर हुई‌ गिरफ्तार -मौके से पुलिस ने‌‌ भारी मात्रा में कैसिनो चिप्स,ताश की गड्डियां, कैश,मोबाइल किए‌ बरामद,


ऋषिकेश, 21 सितम्बर ‌। पुलिस द्वारा अवैध कैसिनो में जुआ खेल रहे शहर के नामी 27 लोगों सहित पांच महिला डांसरों को किया ‌गिरफ्तार किया है।

जनपद पौड़ी गढ़वाल के थाना लक्ष्मण झूला क्षेत्र में पुलिस ने गुरुवार की देर रात को ‌ छापे‌मारी‌ की बड़ी कार्यवाही करते हुए नीरज फॉरेस्ट रिजॉर्ट में बने अवैध कसीनो में जुआ खेल रहे ऋषिकेश हरिद्वार के नामी ग्रामी 27 लोगों के साथ पांच डांसर महिलाओं को भी गिरफ्तार कर लिया है जिसके बाद अन्य ‌ रिसोर्ट संचालको में भी हड़कंप गया है।

जनपद की वरिष्ठ अधीक्षक श्वेता चौबे ने बताया कि पुलिस को गुरुवार की देर रात को सूचना मिली थी कि गंगापुर रोड पर स्थित नीरज फॉरेस्ट रिजॉर्ट में बड़े स्तर पर जुआ खिलवाया जा रहा है जिसकी सूचना के बादअपर पुलिस अधीक्षक कोटद्वार व सीओ श्रीनगर के नेतृत्व में टीम गठित ‌कर योजना वद्ध तरीके से टीम द्वारा रिसोर्ट में छापे मारी की कार्रवाई की गई, जिसके दौरान देखा कि‌ रिजॉर्ट के पिछले हिस्से में बने वेलनेस सेंटर के बेसमेंट के हाल में 27 पुरुष, व 4 क्रू पीयर (जो गेम खिलवाती हैं) मौजूद मिली ।इसके अतिरिक्त 5 अन्य महिलाएं वहां मौजूद थी, जो कि‌ अपने को डांसर बता रही हैं। इसके अतिरिक्त भारी मात्रा में कैसिनो चिप्स,ताश की गड्डियां, कैश,मोबाइल बरामद हुआ है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्वेता चौबे ने बताया कि ‌ छापेमारी के बाद में रिसोर्ट में‌‌ जांच की कार्यवाही की जा रही है । जिसमें अन्य धन्धो का भी खुलासा किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *