रेलवे रोड पर नौजवान युवक अपनी ही मोबाइल की दुकान के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे से लटका मिला, चिकित्सक ने किया मृत घोषित


ऋषिकेश  25 सितंबर। ऋषिकेश थाना क्षेत्र अंतर्गत रेलवे रोड पर एक नौजवान द्वारा अपनी ही दुकान में संधिग्ध परिस्थितियों में फांसी पर लटका हुआ मिला प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है।

ऋषिकेश कोतवाली प्रभारी खुशीराम पांडे ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली कि सोमवार  सुबह रेलवे रोड स्थित एक दुकानदार ने फांसी लगाकर कर आत्महत्या कर ली है।

पुलिस की जानकारी के अनुसार रेलवे रोड पर स्थित व्हाट्सएप टेलीकॉम के नाम से मोबाइल की दुकान के मालिक सौरभ खट्टर पुत्र रामस्वरूप खट्टर, 32 वर्ष ने अपनी ही दुकान के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे से लटका मिला।

जिसको परिजनो द्वारा आनन फानन में सरकारी अस्पताल लाया गया जहां पर उपस्थित चिकित्सक ने उसको मृतक घोषित कर दिया गया। बताया जा रहा है कि सौरव खट्टर द्वारा आज सुबह नियमित तरीके सुबह 9:00 बजे से दुकान को खोलकर दुकान में ही बैठा था परंतु करीब 11:00 बजे उसके द्वारा दुकान का शटर बंद कर लिया गया जिस पर आसपास के पड़ोसी दुकानदार काफी देर तक शटर खोलने का इंतजार करते रहे परंतु शटर खुलता ना देख उनके मन में शंका हुई और उन्होंने शटर को खोलकर  देखा तो सौरव खट्टर संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे पर झूल रहा था।

बताया जा रहा है कि सौरव खट्टर अभी तक अविवाहित था। घटना के पश्चात मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा मर्तक के शव को अपने कब्जे में ले लिया और राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखकर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *