बिना वीजा और पासपोर्ट के संदिग्ध बांग्लादेशी गिरफ्तार – मुकदमा दर्ज कर पूछताछ में जुटी पुलिस


ऋषिकेश 16 अक्टूबर। बिना वीजा और पासपोर्ट के एक संदिग्ध बांग्लादेशी को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है । रुड़की की कलियर थाना पुलिस ने खुफिया विभाग के साथ मिलकर एक संदिग्ध बांग्लादेशी को गिरफ्तार किया है।

यह बांग्लादेशी बिना वीजा और पासपोर्ट के कलियर में रह रहा था जो 2 दिन पहले ही कलियर में आया था फिलहाल पुलिस ने बांग्लादेश निवासी शेख अब्दुल रफीक नाम के संदिग्ध के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और उससे पूछताछ शुरू कर दी हैबता दे की कलियर स्थित दरगाह साबिर पाक का सालाना मेला चल रहा है।

इस मेले में हजारों की संख्या में देश-विदेश से जियारत करने के लिए जायरीन पहुंचते हैं जिसके चलते पुलिस भी पूरी तरह से सतर्क नजर आ रही है इसी के चलते पुलिस और खुफिया विभाग की और से संदिग्ध लोगों पर नजर भी रखी जा रही है ।

जिसके चलते मंगलवार की देर रात पुलिस और ख़ुफ़िया विभाग के द्वारा एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया गया पूछताछ में उसने पहले खुद को गुजरात का निवासी बताया था बाद में सख्ती से पूछताछ होने पर उसने अपना नाम शेख अब्दुल रफीक निवासी बांग्लादेश बताया है उसका कहना है कि वह बिना वीजा और पासपोर्ट के 2012 में गुजरात आया था और वहीं पर रह रहा था दो दिन पहले ही वह गुजरात से कलियर आया था पुलिस ने संदिग्ध बांग्लादेशी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और अब उससे पूछताछ की जा रही है ।

एसपी देहात स्वपन किशोर सिंह के द्वारा पूछताछ में बताया गया की एक संदिग्ध बंगलादेशी को गिरफ्तार किया गया है और उसके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है फिलहाल उससे गहनता से पूछताछ की जा रही है जिसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *