बहू ने अपने भाइयों के साथ मिलकर करी सास ससुर के साथ मारपीट और जान से मारने की कोशिश,  ससुर ने बहू और उसके भाइयों सहित ‌पांच‌ लोगों पर कराया मुकदमा दर्ज ,  ससुर ने बहु पर लगाया उनकी संपत्ति को अपने नाम करवाने के लिए दबाव बनाकर प्रताडित करने का आरोप 


ऋषिकेश, 24 अक्टूबर । ऋषिकेश कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत आईडीपीएल चौकी में ससुर ने अपनी पुत्रवधू और उसके भाइयों सहित ‌पांच‌ लोगों पर जान से मारने की धमकी मारपीट के साथ बलवा किए जाने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर दिया है।

ऋषिकेश कोतवाली प्रभारी निरीक्षक खुशीराम पांडे ने बताया कि आईडीपीएल पुलिस चौकी में गीता नगर निवासी प्रीतम सिंह पाल द्वारा दी गई तहरीर में कहा गया कि उनके पुत्र नील का विवाह 4 दिसंबर 2022 को रुड़की निवासी आराधना के साथ हिंदू रीति रिवाज के साथ हुआ था। विवाह के बाद से ही पुत्र वधू उनकी संपत्ति को अपने नाम करवाने के लिए दबाव बनाकर उनको प्रताडित कर रही है, जिससे परेशान होकर उन्होंने अपने बेटे और पुत्र वधु को अपनी चल अचल संपत्ति से भी बेदखल कर दिया है।

उन्होंने तहरीर में कहा कि 21 अक्टूबर को उनकी पुत्र वधू अपने भाई अनुभव उर्फ लक्की सहित ताऊ के तीन बेटों को लेकर उनके घर गीता नगर पहुंची। जहां उन सभी ने उनके और उनकी पत्नी व पत्नी की बहन को बंधक बनाकर जमकर मारपीट किए जाने के साथ गाली गलौज की, और उनके मोबाइल पत्नी के कान के कुंडल और पत्नी की बहन का मंगलसूत्र छीनकर 10 लख रुपए की मांग करने लगे।

इसके बाद पुलिस ने तहरीर के आधार पर हरिद्वार जिले के रुड़की निवासी आराधना, अनुभव उर्फ लक्की सहित पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *