नगर निगम द्वारा बनाए गए बायो टॉयलेट में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लगने  से बाजार में मची अफरा तफरी, फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत कर पाया आग पर काबू


ऋषिकेश,21नवम्बर। यात्रियों और बाजार के लोगों की सुविधा को देखते हुए चंद्रभागा पुल के निकट आईएसबीटी रोड पर नगर निगम द्वारा बनाए गए बायो टॉयलेट में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लगने का से बाजार में अफरा तफरी मच गई।

क्षेत्रीय पार्षद देवेंद्र प्रजापति ने फायर ब्रिगेड की टीम को फोन कर घटनास्थल पर बुलाया। फायर ब्रिगेड की टीम ने करीब आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद बायो टॉयलेट में लगी आग पर काबू पा‌ लिया। जिसमें कोई जन हानी की सूचना नहीं हैआग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हैं। फायर ब्रिगेड के अधिकारियों ने मामले में अपनी जांच शुरू कर दी है।

फायर ब्रिगेड के अधिकारियों का प्रथम दृष्टया मानना है, कि संभवत किसी ने स्मोकिंग कर बीड़ी या सिगरेट बायो टॉयलेट की ओर फेंकी है। जिससे बायो टॉयलेट में रखी किसी वस्तु ने आग पकड़ ली। ओर आग ने विकराल रूप ले लिया। क्षेत्रीय पार्षद देवेंद्र प्रजापति ने बताया कि जब तक फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची तब तक लोगों ने बाल्टियों से पानी भर भर कर बायो टॉयलेट में फेंका। जिससे कि आग ज्यादा ना फैले।आग लगने के दौरान बायो टॉयलेट में अंदर कोई नहीं था। यह बायो टॉयलेट बाजार के लोगों और यात्रियों की सुविधा के लिए नगर निगम द्बारा बनाया गया था ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *