मुख्यमंत्री ने “विकसित भारत संकल्प यात्रा” के तहत लाभार्थियों के साथ किया वर्चुअल संवाद, राज्य सरकार उत्तराखण्ड को देश का सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाने के संकल्प के साथ आगे बढ़ रही: पुष्कर सिंह धामी


देहरादून 21 जनवरी। मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी ने आज “विकसित भारत संकल्प यात्रा” के तहत जनपद ऊधम सिंह नगर के लाभार्थियों के साथ वर्चुअल संवाद किया।

इस दौरान लाभार्थियों ने विभिन्न योजनाओं से जुड़े अनुभवों को मुख्यमंत्री के साथ साझा किया। लाभार्थियों ने जन हितैषी विभिन्न योजनाओं के सफल क्रियान्वयन के लिए प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया।

मुख्यमंत्री  धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री  के विकसित भारत के संकल्प को साकार करने के लिए पूरे देश में विकसित भारत संकल्प यात्रा निकाली जा रही है। महज कुछ ही दिनों में इस यात्रा ने लाखों गांवों की यात्रा तय की है, जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है। उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार की योजनाएं लोगों के लिए काफी सहायक सिद्ध हुई हैं। आज किसी को भी सरकार के पीछे भागने की आवश्यकता नहीं है, सरकार स्वयं आगे बढ़कर काम कर रही है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार उत्तराखण्ड को देश का सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाने के संकल्प के साथ आगे बढ़ रही है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मार्गदर्शन में राज्य का हर क्षेत्र में तेजी से विकास हो रहा है। सड़क, रेल, रोप-वे और हवाई कनेक्टिविटी का राज्य में तेजी से विस्तार हुआ है।

इस अवसर पर अपर सचिव  रणवीर सिंह चौहान,  आनन्द स्वरूप, वर्चुअल माध्यम से मुख्य विकास अधिकारी उधम सिंह नगर  विशाल मिश्रा एवं विभिन्न योजनाओं के लाभार्थी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *