स्वर्गीय प्रेम गौनियाल की स्मृति में उत्तराखंड  नवनिर्माण सेवा समिति द्वारा अयोजित गढ़ महोत्सव में रक्तदान शिविर का किया ‌गया आयोजन


ऋषिकेश, 10 फरवरी। उत्तराखंड नवनिर्माण सेवा समिति‌ द्वारा स्वर्गीय प्रेम गौनियाल की स्मृति में आयोजित गढ़ महोत्सव में रक्तदान शिविर का आयोजन किया।

शनिवार को रक्तदान शिविर का उद्घाटन वरिष्ठ पत्रकार हरीश तिवारी, विक्रम सिंह,भरत मंदिर इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य गोविंद सिंह रावत, निवर्तमान पार्षद शिवकुमार गौतम, उत्तराखंड नवनिर्माण सेवा समिति के अध्यक्ष जगदीश खंडवाल ने संयुक्त रूप से किया।

हिमालयन अस्पताल के चिकित्सकों ने रक्तदान करने आए लोगों की जांच रक्तदान करने के लिए प्रेरित किया।

इस मौके पर वरिष्ठ पत्रकार हरीश तिवारी ने बताया कि रक्तदान एक महानदान है। रक्तदान करने से किसी के जीवन को बचाया जा सकता है। इसीलिए सभी को समय-समय पर रक्तदान करना चाहिए।

प्रधानाचार्य गोविंद सिंह रावत ने कहा कि उत्तराखंड नव निर्माण सेवा समिति द्वारा उत्तराखंड की संस्कृति को बचाने के साथ-साथ लोगों को जीवन को बचाने के लिए रक्तदान शिविर का आयोजन करना एक अच्छा कार्य है।

रक्तदान शिविर में भारी संख्या में लोग रक्तदान करने पहुंचे। हिमालयन अस्पताल की तरफ से रक्तदान करने वालों को सर्टिफिकेट प्रदान किए गए।

इस अवसर पर जितेंद्र भट्ट, शैलेंद्र बिष्ट, मनोज गुंसाई, सुल्तान सिंह रावत, हेमंत डग, गोपाल सिंह नेगी, नवीन देशवाल, रवि बिष्ट, ललित किशोर शर्मा, मानवेंद्र कंडारी, अमित नौटियाल आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *