संदिग्ध परिस्थितियों में पुलिस ने महिला का शव किया बरामद,   पुत्री की सूचना पर पुलिस ने  4 से 5 दिन पुराने शव को किया बरामद


ऋषिकेश , 10 फरवरी ।  ऋषिकेश कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत आदर्श ग्राम में पुलिस ने एक महिला का उसके कमरे से संदिग्ध परिस्थितियों में मृतका की पुत्री की सूचना पर पुलिस शव बरामद किया है। शव 4 से 5 दिन पुराना बताया जा रहा है। जिसकी सूचना पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं।

ऋषिकेश कोतवाली पुलिस से मिली सूचना के अनुसार शनिवार की देर शाम को  ज्योति गोयल पत्नी अनुज गोयल निवासी इ सी रोड देहरादून ने कोतवाली ऋषिकेश में आकर सूचना दी कि उनकी माता रत्नेश गुप्ता जो की आदर्श नगर ऋषिकेश में अपने मकान में अकेली रहती हैं, जिनसे चार-पांच दिन से दिन से कोई संपर्क नहीं हो पाया।

आज जब उन्होंने देहरादून से उनके घर आकर देखा तो उनकी माता रत्नेश गुप्ता अपने बेड पर मृत अवस्था में पड़ी थी, तथा शव से अत्यधिक बू आ रही है। प्राप्त सूचना पर तत्काल पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा तो देखा मृतिका रत्नेश गुप्ता का शव बेड पर पड़ा है शव से अत्यधिक बू आ रही है शव लगभग चार-पांच दिन पुराना प्रतीत हो रहा है फील्ड यूनिट टीम को मौके पर बुलाया गया।

फोटो एवं वीडियो ग्राफी करते हुए आवश्यक कार्रवाई कर शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई हेतु एम्स हॉस्पिटल ऋषिकेश भिजवाया गया है| जिसकी जांच प्रारंभ कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *