संदिग्ध परिस्थितियों में युवक पंखे से लटका मिला , पत्नी के द्वारा छोड़े जाने से अवसाद में था युवक, मामले की जांच में जुटी पुलिस


ऋषिकेश, 13 मार्च। ऋषिकेश कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत इंदिरा नगर में एक युवक अपने ही घर में संदिग्ध परिस्थितियों में पंखे से लटका हुआ मिला। जिसको अस्पताल में चिकित्सकों द्वारा मर्त घोषित कर दिया गया है। प्रथम दृष्टया युवक ने पत्नी के विछोह के चलते पंखे से लटक कर आत्महत्या है।

ऋषिकेश कोतवाली के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक उत्तम रमोला ने बताया कि इंदिरा नगर से सूचना प्राप्त हुई थी, कि एक व्यक्ति ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली‌ है, जिसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने व्यक्ति को पंखे से उतारा मृतक व्यक्ति का नाम विक्की उम्र 42 वर्ष पुत्र मोहनलाल बताया गया है।

इसके संबंध में मिली जानकारी के अनुसार मृतक की पत्नी काफी दिन पहले पारिवारिक झगड़े के कारण अपने घर चली गई थी। जो कि काफी मनाने के बाद भी घर वापस नहीं आई है। जिसके विछोह में उसने पंखे से लटक कर आत्महत्या की है।  मृतक हाट में दुकान लगाता था और मंगलवार को भी वह हाट लगाकर घर लौटा था। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, तथा मामले की जांच में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *