हरिद्वार लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी उमेश कुमार ने किया चुनावी कार्यालय का उद्घाटन, भाजपा और कांग्रेस की कथनी और करनी में अंतर लेकिन उमेश जो कहता है वह तो बिल्कुल पक्का करता है : उमेश कुमार


ऋषिकेश 5 अप्रैल। हरिद्वार लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे खानपुर के विधायक उमेश कुमार ने आज ऋषिकेश शहर में रोड शो निकला। इस दौरान उन्होंने देहरादून रोड स्थित एक दुकान में अपने चुनावी कार्यालय का उद्घाटन भी विधिवत पूजा पाठ करके किया।

जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है वैसे-वैसे प्रत्याशी अपने प्रचार प्रसार को तेज करने में लगे हैं। भाजपा कांग्रेस के साथ निर्दलीय प्रत्याशी भी अपना दम दिखाते हुए दिखा रहे हैं। इसी कड़ी में हरिद्वार लोकसभा सीट पर निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे खानपुर के विधायक उमेश कुमार ने आज ऋषिकेश में अपने समर्थकों के साथ रोड शो किया। उमेश कुमार ने रोड शो के बाद देहरादून रोड स्थित एक दुकान में अपना चुनावी कार्यालय भी खोला। जिसका उद्घाटन विधायक ने पूजा अर्चना के बाद किया। उमेश कुमार ने कहा कि करनी और कथनी में फर्क होता है। भाजपा और कांग्रेस जो कहती हैं वह करके नहीं दिखाई। लेकिन उमेश कुमार जो कहता है वह तो बिल्कुल करता है और जो नहीं कहता वह भी पक्का होता है। इसलिए जनता को अब मन बनना है कि क्षेत्र में बयान बाजी वाले नेताओं को चुनकर संसद में भेजना है या काम करने वाले अपने भाई बेटे उमेश कुमार को संसद में भेज कर क्षेत्र का विकास करना है।

इस दौरान रिटायर्ड यूपीसीएल के अधिशासी अभियंता महेंद्र सिंह मनदीप सिंह विकास अग्रवाल राधे सैनी आदि तमाम कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *