गंगा में नहाते वक्त 5 युवक बहे, 2 के शव बरामद 1 अभी भी लापता


ऋषिकेश 11 जुलाई । मुजफ्फरनगर और दिल्ली से आए युवकों को गंगा में नहाना उस समय भारी पड़ गया जब वह 5 पांचों युवक गंगा की तेज धारा में बहने लगे जिनको थाना मुनिकीरेती की पुलिस की मदद से दो युवकों को बचा लिया गया और दो युवकों की लाश गंगा में से बरामद कर ली गई जबकि एक युवक को पुलिस तलाश नहीं कर पाई और वह अभी भी लापता है

प्राप्त जानकारी के अनुसार  मुनी की रेती थाना पुलिस के थाना अध्यक्ष कमल मोहन भंडारी ने बताया कि शनिवार को उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से चार और दिल्ली से एक युवक साथ साथ शिवपुरी रेंज में घूमने पहुंचे। शाम के समय पांचों युवक गंगा तक पहुंचे। जहां वह गंगा में नहाने लगे। अंदाजा नहीं होने के कारण पांचों युवक गंगा के बीच पहुंच गए। देखते ही देखते पांचों युवक गंगा की धार में बहने लगे। नजारा देख आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही जल पुलिस ने दो युवकों को कुछ दूरी पर राफ्ट से पीछा कर बचाने में सफलता हासिल की। थाना अध्यक्ष कमल मोहन भंडारी ने बताया कि दो युवकों के शव भी गंगा से पुलिस ने बरामद किए हैं।

जबकि एक युवक अभी लापता है। जिसके लिए रविवार की सुबह सर्च ऑपरेशन फिर से चलाया जाएगा। बताया मृतकों की पहचान दीपक कुमार शर्मा और राजीव कुमार शर्मा निवासी नई मंडी मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। जबकि आदित्य देव निवासी मुजफ्फरनगर अभी लापता है। जिन युवकों को बचाया गया है उनकी पहचान दिनेश गौतम और मंजुल मनोहर निवासी क्रमश मुजफ्फरनगर और दिल्ली के रूप में हुई है।

युवकों को बचाने वाली टीम में शिवपुरी चौकी प्रभारी सुनील पंत कॉन्स्टेबल पंकज सलार देवराज एसडीआरएफ और जल पुलिस की टीम शामिल रही। इसके अलावा पुलिस अभी भी लापता युवक को ढूंढने में सर्च ऑपरेशन के द्वारा लगी हुई है ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *