ऋषिकेश: ठगी करने वाले कथित बाबा की गिरफ्तारी पर व्यापारियों ने पुलिस टीम को किया सम्मानित


ठगी करने वाले कथित बाबा की गिरफ्तारी पर व्यापारियों ने पुलिस टीम को किया सम्मानित

ऋषिकेश, 24 जुलाई । ऋषिकेश के विख्यात ज्वेलर्स की पत्नी को उपचार के नाम पर ठगी करने वाले कथित बाबा की पुलिस द्वारा गिरफ्तारी के बाद शत प्रतिशत की गई लाखों रुपए की ज्वेलरी की बरामदगी के बाद नगर के व्यापारियों के साथ ज्वेलर्स एसोसिएशन ने पुलिस टीम को शॉल उड़ाकर सम्मानित किया गया।

शनिवार को कोतवाली में आयोजित पुलिस टीम के सम्मान समारोह के दौरान ग्रामीण पुलिस अधीक्षक स्वतंत्र कुमार सिंह ,पुलिस क्षेत्राधिकारी डीसी ढोंडियाल कोतवाली प्रभारी निरीक्षक शिशुपाल सिंह नेगी को ठगी के आरोपी कथित बाबा अमिनेष की गिरफ्तारी के साथ लाखों रुपए की ठगी की गई ,ज्वेलरी की शत-प्रतिशत बरामदगी के बाद व्यापारियों ने पुलिस का धन्यवाद करते हुए कहा कि इस गिरफ्तारी के बाद पुलिस के प्रति लोगों का विश्वास ही नहीं बड़ा अपितु शहर के प्रति होने वाले क्राइम से भी बेफिक्र हो गए हैं।

बाबा की गिरफ्तारी ने राज्य व देश के अन्य हिस्सों में होने वाली बड़ी घटना को भी होने से बचाया है नहीं तो चुनाव के दौरान ना जाने कितने नेता इस कथित बाबा के जाल में फंस कर ठगे जाते ।

पुलिस टीम का सम्मान करने वालों में ज्वेलर्स एसोसिएशन के उपाध्यक्ष जितेंद्र पंवार ,संजय पवार ,रवि अग्रवाल ,केशव असुजा, देवभूमि उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष राजकुमार अग्रवाल,  नरेंद्र शर्मा , पूर्व राज्य मंत्री संदीप गुप्ता , रोटरी क्लब के अध्यक्ष संजय सकलानी सरवण जैन ,ललित मिश्रा, प्रतीक कालिया ,केवल कृष्ण लांबा नगर उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष राजेश भट्ट, विवेक वर्मा ,पार्षद  अनीता रैना भाजपा महिला मोर्चा जिला उपाध्यक्ष रोमा सहगल, रजनी बिष्ट सहित काफी संख्या में लोग उपस्थित थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *