प्रेम-प्रसंगों के चलते एक युगल प्रेमी – प्रेमीका ने एक साथ पेड़ से लटक कर की आत्महत्या गांव मे फैली सनसननी


ऋषिकेश, 30 जुलाई ।प्रेम-प्रसंगों के चलते टिहरी जनपद के थाना हिंडोलाखाल क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम करास के समीप एक युगल प्रेमी – प्रेमीका ने एक साथ पेड़ से लटक कर आत्महत्या कर लिए जाने के बाद गांव मे सनसनी फैल गई है।

थानाध्यक्ष हिंडोला खाल ने यह जानकारी देते हुए बताया कि ग्राम रोडलग्गा धरुण के एक व्यक्ति ने मोबाइल पर सूचना दी कि ग्राम करास, पट्टी पौड़ीखाल, थाना हिण्डोलाखाल के पास के जंगल में काफल के पेड़ पर दो शव लटके हुए हैं।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पेड़ से नीचे उतारकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। दोनों की पहचान प्रमोद बिष्ट (काल्पनिक नाम) पुत्र कमाल सिंह बिष्ट निवासी ग्राम चौंडी, पट्टी पौड़ीखाल, जनपद टिहरी गढ़वाल, उम्र-18 वर्ष व कु. मधु (काल्पनिक नाम) पुत्री बैशाख सिंह निवासी ग्राम चपौली, पट्टी बनगढ़, थाना हिण्डोलाखाल, टिहरी गढ़वाल, उम्र-18 वर्ष के रूप में हुई।

पुलिस ने बताया कि मृतक युवती 17 जुलाई को घर से बिना बताए कहीं चली गयी थी। जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में 18 जुलाई को दर्ज की गई थी ।जिसकी तलाश जारी थी। तलाश के दौरान ही मृतका की कॉल डिटेल्स के आधार पर मृतका एवं मृतक का आपस में फोन से काफी बातें करने का मामला भी प्रकाश में आया।

पुलिस ने बताया कि मृतक हरियाणा में किसी होटल पर नौकरी करता था तथा मृतका की गुमशुदगी के दिन यानि कि 17 जुलाई को ही हरियाणा से टिहरी आया था। पुलिस द्वारा प्रथम दृष्टा कॉल डिटेल्स एवं परिस्थितियों के आधार पर मृतक एवं मृतका के मध्य सम्भवत: प्रेम-प्रसंगों के चलते इस घटना को अंजाम दिए जाने की बात कही जा रही है।

पुलिस ने दोनों के शवों को पेड़ से नीचे उतारकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया व जांच शुरू कर दी।पुलिस आगे की जांच मैं जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *