विधानसभा अध्यक्ष ने पुराने रेलवे स्टेशन के निकट मोटर मार्ग पर डामरीकरण मे हुई अनियमितताओं को लेकर रेलवे विभाग के अधिकारियों को लगाई फटकार


ऋषिकेश 31 जुलाई । विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने पुराने रेलवे स्टेशन के निकट मोटर मार्ग पर डामरीकरण मे हुई अनियमितताओं को लेकर नाराजगी व्यक्त की साथ ही रेलवे विभाग के अधिकारियों को फटकार भी लगाई और दूरभाष पर डीआरएम, मुरादाबाद को निर्देशित करते हुए 3 दिन के अंदर डामरीकरण में हुई अनियमितताओं की रिपोर्ट प्रस्तुत करने को कहा l

विधानसभा अध्यक्ष ने आज रेलवे स्टेशन के निकट रेलवे विभाग द्वारा 35 लाख रुपए की लागत से रेलवे रोड पर किए गए डामरीकरण कार्य का स्थलीय निरीक्षण किया । स्थानीय लोगों द्वारा लगातार डामरीकरण के उखड़ने की शिकायतें आ रही थी जिस कारण अनेक लोग चोटिल भी हुए । इसका संज्ञान लेते हुए विधानसभा अध्यक्ष ने रेलवे विभाग के अधिकारी एवं स्थानीय लोगों के साथ रेलवे रोड पर किए गए डामरीकरण का निरीक्षण करते हुए घटिया निर्माण पर नाराजगी व्यक्त की एवं रेलवे विभाग के अधिकारियों को जमकर फटकार भी लगाई ।

अग्रवाल ने दूरभाष पर मुरादाबाद मंडल के डीआरएम से 3 दिन के अंदर डामरीकरण उखड़ने की रिपोर्ट प्रस्तुत करने को कहा और दोषियों पर क्या कार्रवाई की गई इस संबंध में भी अवगत कराने को कहा ।
अग्रवाल ने कहा है कि कुंभ योजना के अंतर्गत रेलवे विभाग द्वारा लगभग 2 करोड रुपए के कार्य रेलवे स्टेशन के अंतर्गत किए गए जिसमें लगभग 35 लाख रुपए से रेलवे रोड का डामरीकरण किया गया था जो मात्र 3 महीने मे ही उखड़ने लग गया था जिससे स्थानीय लोगों में भी नाराजगी थी।
इस अवसर पर स्टेशन मास्टर एस.के शर्मा, सीनियर सेक्शन इंजीनियर पंकज शर्मा, सेक्शन इंजीनियर दीपक शर्मा, स्थानीय पार्षद लता तिवारी, मंडल अध्यक्ष दिनेश सती, पार्षद शिव कुमार गौतम, हरीश तिवारी, प्रभाकर शर्मा, उपेंद्र राणा, कविता शाह, उषा जोशी, अनीता तिवारी, प्रदीप कोहली, राजू नरसिमा, राजेश दिवाकर, संदीप खुराना, संजीव पाल, अमित भट्ट, सिमरन गाबा, रेखा चौबे, मोनिका गर्ग , राकेश, रणवीर सिंह पाल, चंद्रेश्वर यादव, जयंत शर्मा आदि सहित अनेक लोग उपस्थित थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *