ऋषिकेश: प्रेमिका के साथ शादी के बंधन में बंधने आए आये प्रेमी की संदिग्ध अवस्था में मौत – शादी करने के लिए ऋषिकेश के तपोवन स्थित होटल में आया था गुजरात का युवक


ऋषिके,29 दिसम्बर  । गुजरात से प्रेमिका के साथ शादी के बंधन में बंधने ऋषिकेश मे आए एक प्रेमी की रहस्यमय परिस्थिति में मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार अहमदाबाद गुजरात निवासी धावल शाह (40 वर्ष) पुत्र सुरेश कुमार अपनी मंगेतर मनीषा तेजावत अपने एक अन्य साथी के बुलावे पर शादी करने के लिए ऋषिकेश आया था। वह दोनों मंगलवार को ऋषिकेश पहुंचे, जिसके बाद उन्होंने तपोवन स्थित एक होटल में कमरा लिया। रात को अचानक धावल शाह की तबीयत बिगड़ गई। उसकी मंगेतर मनीषा तेजावत ने पुलिस को इसकी सूचना दी। जिसके बाद 108 आपात सेवा के माध्यम से धावल शाह को राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

थाना प्रभारी निरीक्षक मुनिकीरेती कमल मोहन भंडारी ने बताया कि मृतक धावल शाह के परिवारजनों को इसकी जानकारी दे दी गई है। जिससे पता चला कि धावल शाह और उसके साथ यहां आई महिला मनीषा तेजावत दोनों मंगेतर थे और अपने एक दोस्त के कहने पर यहां शादी करने आए थे। मनीषा तेजावत ने बताया कि वह दोनों तलाकशुदा हैं। दोनों शादी करना चाहते थे और उनके परिवार वाले भी उनकी शादी के लिए सहमत थे। मृतक धावल शाह फाइनेंस का काम करता था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *