ऋषिकेश: नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर अपहरण करने व उसके साथ दुष्कर्म करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर नाबालिग लड़की को किया सकुशल बरामद


ऋषिकेश 30 दिसंबर। ऋषिकेश पुलिस द्वारा एक नाबालिक 10 वर्षीय लड़की को बहला-फुसलाकर अपहरण करने व दुष्कर्म करने के आरोप में अभियुक्त को गिरफ्तार कर और उसके पास से नाबालिक लडकी को सकुशल बरामद  कर लिया गया है।

ऋषिकेश थाना प्रभारी रवि सैनी ने बताया  के एक महिला द्वारा  लिखित तहरीर दी थी जिसमें उसने अपनी पुत्री उम्र 10 वर्ष को एक युवक के द्वारा बहला-फुसलाकर अपने साथ ले जाने का हवाला दिया गया था।

लिखित तहरीर के आधार पर कोतवाली ऋषिकेश में मुकदमा पंजीकृत कर नाबालिक की तलाश जारी की गई।

घटना की गंभीरता के दृष्टिगत उच्चाधिकारी गणो की निर्देशन में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली ऋषिकेश के द्वारा एक टीम का गठन किया गया। गठित टीम के द्वारा नाबालिक की तलाश एवं बहला-फुसलाकर अपने साथ ले जाने वाले अभियुक्त के संबंध में नाबालिक के घर के आस-पास एवं अन्य मार्गों के सीसीटीवी फुटेज चेक करते हुए आसपास के लोगों से पूछताछ की गई तो ज्ञात हुआ कि उक्त नाबालिक को साहिल पुत्र जयनारायण निवासी मकान नंबर 517 ग्राम गढ़ी सिसाना थाना खरखोदा जिला सोनीपत हरियाणा के द्वारा बहला-फुसलाकर अपहरण कर अपने साथ ले गया है।

अभियुक्त की गिरफ्तारी एवं नाबालिका की सकुशल बरामदगी हेतु गठित टीम के द्वारा मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया गया सर्विलांस की सहायता ली गई जिसके पश्चात दिनांक 29 दिसंबर 2021 को अभियुक्त उपरोक्त को नटराज चौक के पास से गिरफ्तार किया गया है तथा नाबालिक को सकुशल बरामद किया गया।

गिरफ्तार अभियुक्त से पूछताछ एवं नाबालिक के बयान के आधार पर ज्ञात हुआ कि अभियुक्त उपरोक्त के द्वारा नाबालिक के साथ दुष्कर्म किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *