ऋषिकेश : मुनी की रेती पार्किंग में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला राफ्टिंग गाइड का शव -परिजनों ने हत्या की जताई आशंका


ऋषिकेश,0 1 जनवरी । मुनी की रेती थाना क्षेत्र अंतर्गत मधुबन आश्रम क के निकट पार्किंग में राफ्टिंग गाइड की संदिग्ध परिस्थितियों में गाड़ी में शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है, परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त की है।

कैलाश गेट पुलिस चौकी प्रभारी योगेश पांडे ने बताया कि जयराम (25 वर्ष ) पुत्र जनार्दन गौड़ निवासी वार्ड संख्या एक चंद्रेश्वर नगर ऋषिकेश में  मृतक के भाई सुनील ने पुलिस को सूचना दी कि उनका भाई जयराम गौड मैक्स वाहन के भीतर मृत अवस्था में मिला है। वह शीशम झाड़ी मुनिकीरेती निवासी लक्ष्मण संगर के यहां राफ्टिंग गाइड काम करता है। वह बीती रात घर नहीं लौटा।

वह शुक्रवार की सुबह घर से नाश्ता पानी कर गया था। शनिवार की सुबह जब पार्किंग में उसे ढूंढा तो सुबह वहां मृत अवस्था में गाड़ी के अंदर मिला है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आसपास मौजूद अन्य वाहनों के स्टाफ से पूछताछ की। शव को पोस्टमार्टम के लिए ऋषिकेश लाया गया है। मुनिकीरेती के प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि युवक की मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है, मामले की हर पहलू को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेजा जा रहा है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा। जबकि मृतक के भाई सुनील का कहना है कि उन्हें लोगों ने बताया कि उनके भाई का शुक्रवार की रात को कुछ लोगों के साथ झगड़ा भी हुआ था जिन्होंने हत्या की आशंका भी जताई है पुलिस शिकायत के आधार पर इस एंगल पर भी काम कर रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *