ब्रेकिंग न्यूज़ : नव वर्ष में घूमने आए सैलानियों पर भरे बाजार में नशे में धुत एसयूवी कार चालक ने बच्चे समेत 10 लोगों को रौंदा


ऋषिकेश/ नैनीताल 2 जनवरी। नव वर्ष के लिए नैनीताल घूमने आए सैलानियों के लिए रविवार की दोपहर उस समय एक सबब भरा हादसा घट गया जब एक शराबी कार चालक द्वारा भरे बाजार मे अपनी एसयूवी 300 कार से बच्चे सहित 10 लोगों को रौंद डाला।

सूत्रों के अनुसार यह हादसा नैनीताल के मल्लीताल उच्च न्यायालय के निकट छीना बाबा चौराहे के पास घटित हुआ जिसमें बताया जा रहा है कि उत्तराखंड के पौड़ी निवासी चालक जोकि नोएडा से यहां घूमने आया था जो कि  नशे में धुत होकर अपनी लाल रंग की xuv300 कार संख्या यूपी 16 सी के 1456 को चला रहा था कि अचानक हड़बड़ाहट में वह कार की स्पीड तेज करते हुए बाजार में स्थित कुछ लोगों और मोटरसाइकिल को टक्कर मारते हुए और रॉयल्स होटल कंपाउंड तक पहुंच गया।

जिससे वहां उपस्थित राहगीरों और सैलानियों ने में हड़कंप मच गया। इस हादसे से टक्कर में नैनीताल क्लब के एक कर्मचारी की पत्नी व इसके सरस्वती शिशु मंदिर में पढ़ने वाले बच्चे सहित 10 लोगों के घायल होने की सूचना मिली है सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई जबकि इससे पहले ही कार चालक वहां से भाग खड़ा हुआ जिसे बाद में पुलिस द्वारा मशक्कत करने पर पकड़ लिया गया और कार को पुलिस सीज कर थाने ले आई।

घायलों का सभी घायलों को बीडी पांडे जिला चिकित्सालय ले जाएगा जहां पर उनका इलाज चल रहा है। पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर कोतवाली ले गई और आरोपी चालक के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *