ऋषिकेश : झोलाछाप डॉक्टर के इलाज से ऑटो चालक की मौत, उत्तेजित परिजनों व स्थानीय नागरिकों ने क्लीनिक में की तोड़फोड़


ऋषिकेश,17 जनवरी । थाना मुनिकीरेती के शीशम झाड़ी क्षेत्र में स्थित पेट में दर्द होने के बाद एक झोलाछाप चिकित्सक द्वारा इंजेक्शन लगाए जाने के कुछ समय बाद ही ऑटो चालक की मौत हो गई। पेट में दर्द की शिकायत लेकर यह ऑटो चालक क्लीनिक में गया था।

 

सूचना पाकर मौके पर परिजनों के साथ पहुंची भीड़ ने क्लीनिक में तोड़फोड़ की। झोलाछाप चिकित्सक मौके से भाग गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पूछताछ की। मृतक के घर जमा भीड़ ने ऐसे झोलाछाप के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठाई है।

शीशम झाड़ी मुख्य मार्ग गली नम्बर 12 निवासी सुनील पाल (35 वर्ष ) पुत्र घसीटू पाल को सोमवार की सुबह पेट में दर्द की शिकायत हुई। जिसके बाद वह बगल में स्थित एक क्लिनिक में गया। जहां स्वयं को डाक्टर बता कर श्री हरि मेडिकल एंड क्लीनिक के नाम से क्लीनिक का संचालन कर रहे ,मृत्युंजय ने उनका इलाज किया। स्वजन के मुताबिक मृत्युंजय ने सुनील को दो इंजेक्शन लगाए। उसके बाद जैसे ही सुनील 50 कदम की दूरी पर स्थित अपने घर पहुंचा तो सड़क पर ही गिर गया। उसे राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश लाया गया ,जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मौके पर भीड़ जमा हो गई, गुस्साए लोग ने झोलाछाप की क्लीनिक पर तोड़फोड़ की। झोलाछाप मृत्युंजय मौके से फरार हो गया। कैलाश गेट पुलिस चौकी को सूचना दी गई। जिसके बाद चौकी प्रभारी योगेश पांडे मौके पर पहुंचे। मृतक के पिता घसीटू पाल ने बताया कि सुनील शादीशुदा है, उसके दो बच्चे हैं, वह आटो चलाता है। गुस्साए लोग झोलाछाप के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *