भारतीय जनता पार्टी उत्तराखंड में पूर्ण बहुमत के साथ बनाएगी सरकार -हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली सभी सीटों पर होगी भाजपा विजय : रमेश पोखरियाल निशंक


ऋषिकेश, 25 जनवरी  ।हरिद्वार लोकसभा सांसद रमेश पोखरियाल निशंक ने कहा कि उत्तराखंड में हो रहे, विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी साठ पार के साथ पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी। यह बात रमेश पोखरियाल निशंक ने ऋषिकेश में भाजपा विधायक प्रेमचंद अग्रवाल द्वारा किए गए नामांकन के उपरांत पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी जो कहती है, वह करके दिखाती है। जिसके कारण भारतीय जनता पार्टी के प्रति लोगों में विश्वास बढ़ा है।

उन्होंने कहा कि हरिद्वार लोकसभा सीट के अंतर्गत आने वाली सभी विधानसभा सीटों पर भारतीय जनता पार्टी भारी बहुमत के साथ विजई होगी। उन्होंने कहा की उत्तराखंड में जब से डबल इंजन की सरकार बनी है, तभी से केंद्र और राज्य की विकास पूर्ण नीति के चलते विकास की गंगा बह रही है।और इस बार भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आशीर्वाद और पुष्कर सिंह धामी के द्वारा किए गए विकास कार्यों को लेकर उत्तराखंड की जनता भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने जा रही है ।

जिन्होंने पूरे विश्वास के साथ लवलेज होते हुए कहा कि भाजपा ही उत्तराखंड में सरकार बनाएगी ,निशंक का कहना था कि जो अभी जिन सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा नहीं हुई है,उन पर भी  शीघ्र प्रत्याशी घोषित कर दिए जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *