ऋषिकेश: सड़क दुर्घटना में अल्टो कार व मोटरसाइकिल मे हुई भीषण भिड़ंत, मोटरसाइकिल सवार युवक की हुई मौत


ऋषिकेश 31मई। एक सड़क दुर्घटना में एक मोटरसाइकिल व अल्टो कार के बीच भिड़ंत हो गई जिसमें मोटरसाइकिल सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था जिसको 108 की मदद से एम्स चिकित्सालय लाया गया, जहां पर चिकित्सकों के द्वारा युवक की प्राथमिक जांच कर मृत घोषित कर दिया गया है। जिसकी सूचना मृतक के परिजनों को कर दी गई है।

थाना रायवाला के प्रभारी भुवन चंद्र पुजारी ने बताया कि कंट्रोल रूम ऋषिकेश द्वारा थाना रायवाला को सूचना दी गयी कि कॉलर नंबर 99976 44283 द्वारा बताया गया कि पेट्रोल पंप रायवाला के पास एक्सीडेंट हुआ है जिसमें एक व्यक्ति घायल हुआ है| उक्त सूचना पर तत्काल चीता रायवाला पुलिस  को मौके पर भेजा गया व कॉलर का नंबर दिया गया चीता पुलिस द्वारा कॉलर से संपर्क कर मौके पर गए तो स्थानीय लोगों द्वारा बताया गया कि एक मोटरसाइकिल व अल्टो कार का एक्सीडेंट हो गया था जिसमें स्थानीय लोगों व राहगीरों द्वारा गंभीर रूप से घायल मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति को 108 के माध्यम से एम्स चिकित्सालय ऋषिकेश भिजवाया गया।

मौके पर उपस्थित लोगों द्वारा घायल व्यक्ति का नाम प्रीतम सिंह पुत्र तारा सिंह निवासी मकान नंबर 123 नजदीक सरकारी स्कूल कल्लर भीनी 119 हिसार हरियाणा उम्र 52 वर्ष लगभग बताया गया चीता पुलिस द्वारा मौके पर खड़े दुर्घटनाग्रस्त वाहनों मोटरसाइकिल सं0 PB64A-3245 व अल्टो 800 कार HR42C-1780 को सुरक्षा की दृष्टि से थाने पर लाया गया है।

घायल प्रीतम सिंह की को इनसे चिकित्सालय ऋषिकेश में चिकित्सकों द्वारा मृत घोषित किया गया है मृतक के पंचायत नामा पोस्टमार्टम कार्रवाई ना वक्त होने के कारण कल समय से करवाई जाएगी , परिजनों से संपर्क कर सूचना दी जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *