नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, 2 माह पूर्व ही हुई थी शादी, मायके पक्ष ने लगाए पति पर गंभीर आरोप


19 जून। एक 24 वर्षीय नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। घटना गुप्तकाशी ऊखीमठ ब्लॉक के नारायणकोटी गांव की है,  पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया जबकि मृतका के मायके पक्ष ने अपनी बेटी की हत्या करने का आरोप लगाया है।

जानकारी के मुताबिक सिंगोली गुप्तकाशी की रहने वाली सपना का विवाह अनिल लाल पुत्र किशन लाल, ग्राम नारायनणकोटि के साथ इसी वर्ष 13-14 अप्रैल को हुआ था, शादी के महज दो महीने ही गुजरे कि शनिवार को सपना देवी की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि मृतका का शव उसके कमरे में झूलता हुआ मिला। सपना की संदिग्ध मौत पर कई सवाल उठने लगे हैं। मृतका के मायके पक्ष ने हत्या का आरोप लगाते हुए सपना के पति पर सपना का गला दबाकर हत्या का आरोप लगाया। उनका आरोप है कि शुक्रवार को उनकी अपनी बेटी से बात हुई थी, वह काफी खुश थी। वह, आत्महत्या जैसा कदम नही उठा सकती, उसके पति ने ही कुछ साजिश रची है।

इधर, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेजा जबकि मामले की जांच में जुट गई है। इधर, थाना प्रभारी अजय जाटव ने बताया कि पोस्टमार्टम रिर्पोट के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *