ऋषिकेश: रात को घर में सो रही महिला से छेड़छाड़ व जबरदस्ती करने की कोशिश करने तथा जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मकसूद अली हुआ गिरफ्तार


ऋषिकेश 28 जून। थाना ऋषिकेश में आने वाले शांति नगर से एक अभियुक्त को युवती के संग छेड़छाड़ कर जान से मारने की धमकी के आरोप में युवक को गिरफ्तार किया गया है।

कोतवाली प्रभारी ऋषिकेश ने बताया कि कल थाना ऋषिकेश में  एक लिखित तहरीर बाबत मकसूद अली पुत्र सलीम निवासी शांति नगर झुग्गी झोपड़ी ऋषिकेश देहरादून के द्वारा रात में घर में सोते समय छेड़छाड़ व जबरदस्ती करने की कोशिश करने तथा जान से मारने की धमकी देने के संबंध में प्राप्त हुई थी। जिसको लेकर  लिखित तहरीर के आधार पर कोतवाली ऋषिकेश में अभियुक्त मकसूद के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई प्रारंभ की गई। 

घटना की गंभीरता के दृष्टिगत उच्चाधिकारी गणो की निर्देशन में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली ऋषिकेश के द्वारा आवश्यक कार्रवाई करते हुए अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु एक टीम का गठन किया गया।

गठित टीम के द्वारा  28 जून मुखबिर तंत्र की सहायता से मकसूद अली पुत्र सलीम निवासी शांति नगर झुग्गी झोपड़ी ऋषिकेश देहरादून उम्र 23 वर्षको मुखबिर की सूचना पर परशुराम चौक के पास से गिरफ्तार किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *