घर लौट रही नाबालिग लड़की को कार में अगवा कर दिया सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम, अपहरण करने वाले युवक पड़ोसी ही निकले, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल


देहरादून 29 जून। नाबालिग  लड़की के साथ तीन युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

प्रदेश की राजधानी देहरादून के थाना सहसपुर अंतर्गत केदारावाला क्षेत्र में सनसनीखेज घटना को अंजाम दिया गया। जहा एक किशोरी के साथ तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियो के खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म व पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर तीनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जहा से तीनो को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक थाना सहसपुर क्षेत्र के एक गांव की 16 साल की नाबालिग लड़की सोमवार की देर सायं साढ़े सात आठ बजे के करीब घर के पास ही चक्की से आटा लेकर वापस घर आ रही थी, तभी पीछे से आ रहे पड़ोस में रहने वाले अनिल निवासी रुद्रपुर ने घुमाने के बहाने उसे कार में बैठा लिया और शीतला नदी किनारे छरबा के जंगल में ले गया। आरोप है कि तभी उसने तभी उसने गांव के दो अन्य युवकों आरिफ, असलम निवासी केदारावाला को भी फोन कर बुला लिया। जहा तीनों ने बारी बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया और रात में घर के बाहर छोड़कर फरार हो गए। बदहवास हालत मेे घर पहुंची किशोरी ने अपनी आपबीती परिजनों को बताई।

पिता की सूचना पर रात में ही थाना सहसपुर के वरिष्ठ उप निरीक्षक रविंद्र नेगी ने मय पुलिस बल के मौके पर पहुंचे। पुलिस ने आसपास मौके पर मौजूद ग्रामीणों की मदद से रात में ही तीनों आरोपितों आरिफ, असलम और अनिल को उनके घरों से दबोच लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *