धर्मनगरी के मशहूर ज्वैलर्स शोरूम के मालिक पर अज्ञात बदमाशों ने झोंका फायर, लैपटॉप बैग ने बचाई जान, पूर्व में भी इसी शोरूम में हुई थी करोड़ो की डकैती,


27 जुलाई । धर्मनगरी के मशहूर ज्वेलर्स शोरूम के मालिक पर कुछ अज्ञात बदमाशों ने भीड़ का फायदा उठाकर गोली चला दी गनीमत यह रही की गोली शोरूम मालिक  के पास मौजूद लैपटॉप बैग में जाकर लगी जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया,।

इस घटना का पता शोरूम मालिक को तब पता चला जब अगले दिन उन्होंने अपना बैग खोला जिसमे लैपटॉप पड़ा था। बताया गया कि गोली लैपटॉप मेे जा धंसी,जिससे उसमे छेद हो गया। घटना के बाद घबराए शोरूम मालिक ने पुलिस में मामला दर्ज कराया। पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है।

बताते चले कि पिछले वर्ष इसी मोरा तारा ज्वैलरी शोरूम में बदमाश दिनदहाड़े गन पवाइंट पर करोड़ो की डकैती की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए थे। जिसमे बुलंदशहर के ताऊ गैंग का हाथ सामने आया था। पुलिस ने 10 दिन के भीतर मास्टरमाइंड सतीश चौधरी सहित गैंग के छह बदमाशों को गिरफ्तार कर घटना का पर्दाफाश किया था।

मंगलवार ज्वैलर्स शोरूम के मालिक निपुण मित्तल ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि सोमवार रात वह शोरूम से मयूर विहार स्थित अपने घर जा रहे थे। तभी उन्हें पीछे से गोली जैसी तेज आवाज सुनाई दी। उन्होंने मुड़कर देखा तो भीड़ के कारण उन्हें कुछ समझ नहीं आया,लेकिन आज जब उन्होंने अपना लैपटॉप देखा तो वह टूटा मिला। उसके अंदर कारसूत फंसा हुआ था। जिसके बाद उन्होंने पुलिस में मामला दर्ज कराया। उनका कहना है कि किसी ने उन पर गोली चलाई है।

पुलिस भी मामले की गंभीरता को समझकर घटना को पिछले साल हुई डकैती की घटना से जोड़कर देख रही है। क्योंकि अब डकैती के मामले में जेल गए कई बदमाश जमानत पर छूटकर आने लगे हैं।

ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी गई है। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की जा रही है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *