ऋषिकेश के आवास विकास कॉलोनी में संचालित नशा मुक्ति केंद्र के अंदर युवती से गैंगरेप, अश्लील वीडियो फोटो बना, डरा कर शहर के बाहर भेजकर कई बार लोगों से बलात्कार करवाने का भी लगा आरोप


ऋषिकेश 31जुलाई। :ऋषिकेश के आवास विकास कॉलोनी में संचालित नशा मुक्ति केंद्र के अंदर रुड़की की एक युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है।पीड़िता ने पुलिस को तहरीर देकर मामले में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। पुलिस ने फिलहाल तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले में जांच शुरू कर दी है।

कोतवाली पुलिस को दी गई तहरीर के अनुसार पीड़िता के मुताबिक उसकी पहचान आवास विकास में नशा मुक्ति केंद्र चलाने वाली दिल्ली निवासी एक युवती से हुई। जिसने अपने एक पुरुष दोस्त से मुलाकात कराई। कुछ दिन बाद नशा मुक्ति केंद्र में कोल्ड ड्रिंक के अंदर नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ दो लोगों ने बलात्कार किया। होश में आने पर अश्लील फोटो वीडियो होने की बात बता कर मुंह बंद रखने की धमकी भी दी। डरा धमका कर शहर के बाहर भेजकर कई बार उसका लोगों से बलात्कार करवाया गया। रोज-रोज की हो रही गिलानी से छुटकारा पाने के लिए उसने अब पुलिस से मदद मांगी है। ऋषिकेश कोतवाली पुलिस के साथ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून को आपबीती से संबंधित पत्र भेजकर बलात्कारियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रवि सैनी ने बताया कि मामले में तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले में जांच शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *