रोटरी ऋषिकेश सेंट्रल ने महापौर की मौजूदगी में प्राइमरी विधालय को भेंट किए पंखे,  शिक्षा के क्षेत्र में सामाजिक संगठनों का सहयोग प्रशंसनीय-अनिता ममगाई


ऋषिकेश 26 अगस्त। – रोटरी ऋषिकेश सेंट्रल ने मंशा देवी स्थित प्राइमरी विधालय में आज स्कूल प्रबंधन को 03 सीलिंग पंखे भेंट व क्षेत्र की महिला जनकल्याण संस्था को भी क्लब द्वारा 01 पंखा भेंट किया गया।

नगर निगम क्षेत्रान्तर्गत वार्ड संख्या 37 के प्राईमरी विधालय में क्लब के पंखा वितरण कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में कार्यक्रम में शिरकत के लिए पहुंची महापौर अनिता ममगाई ने कहा कि समाज में आगे बढ़ने के लिए बच्चों को मूलभूत सुविधाएं मुहैया करवाई जाना बेहद जरूरी हैं। भादो की गर्मी से परेशान बच्चों के लिए कक्षाओं में पंखे लगने से उनको शिक्षा में सहूलियत मिलेगी।

महापौर ने बताया कि पूर्व में स्कूल में लगे वैक्सीनेशन कैम्प के दौरान उन्होंने देखा था कि बच्चे गर्मी से बेहाल होकर कक्षाओं में बेठे थे।उस दौरान उनके द्वारा स्कूल प्रबंधन को पंखे लगावने का आश्वासन दिया गया था।

आज रोटरी ऋषिकेश सेंट्रल के सहयोग से स्कूल को पंखे भेंट किए गये हैं। महापौर ने कहा कि शिक्षा पर हर बच्चे का अधिकार है। इन स्कूलों में सहयोग के लिए सामाजिक संगठनों का मदद के लिए आगे आना बेहद प्रंशसनीय है। उन्होंने क्लब को इस पुनित कार्य के लिए साधुवाद देते हुए समाजसेवा के लिए किए जा रहे कार्यों की मुक्त कंठ से सराहना भी की।

इस अवसर पर रोटरी ऋषिकेश सेंट्रल के अध्यक्ष रोटेरियन विकास गर्ग ,इनर व्हील की अध्यष दीपिका तायल रोटरी सचिव रो देव्वरथ अग्रवाल कोषाध्यक्ष रो ललित जिंदल ,रो मनवेंदेर कंडारी रो पवन पंडाए रो नकुल त्यागी रो दिनेश गुसाँई विजय जुगलान, मनवेंदेर कंडारी, पवन पंडाए, नकुल त्यागी, दिनेश गुसाँई , गणेश भट्ट, अंकित भट्ट,महिला जन कल्याण समिति अध्यक्ष उषा भंडारी, विजया भट्ट, सोनी भट्ट, प्रदीप शर्मा,मनोरमा, मोनी, मीना, सुमन राणा, बबली, राकेश कोटियाल,आदि मोजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *