ऋषिकेश: पुलिस ने नदी से महिला का शव सड़ी गली हालत में किया  बरामद, महिला की शिनाख्त जारी


ऋषिकेश,26अगस्त । पुलिस ने सोंग नदी से एक महिला का 100 सड़ी गली हालत में बरामद किया c है। रायवाला थाना प्रभारी भुवन चंद पुजारी ने बताया कि‌ ग्राम प्रधान ससुर बलविंदर सिंह छिद्दरवाला क्षेत्र ने चीता मोबाइल कांस्टेबल अमित रावत थाना रायवाला को फोन के माध्यम से सूचना दी गयी कि सोंग नदी मे लकड़ियों व झाड़ियों के बीच, नदी के दूसरी ओर एक शव फंसा हुआ है।

सूचना पर उच्चाधिकारीगणों को रायवाला क्षेत्र मे अज्ञात शव बरामद होने के संवध में अवगत कराते हुए थानाध्यक्ष महोदय थाना रायवाला के आदेशानुसार संबंधित क्षेत्र की चीता व बीट अधिकारी को घटनास्थल पर पंहुचने हेतु आदेशित किया गया ।

घटनास्थल में पहुंचने पर पाया कि शव दो नदियों (जाखन नदी, सोंग नदी ) के पार लकड़ियों व झाड़ियों में फंसा पडा है,जहां पहुंचने हेतु एसडीआरएफ टीम,  लालतप्पड़ चौकी कर्मचारी गणों , रायवाला पुलिस कर्मगणों द्वारा संयुक्त रुप से सर्च अभियान चलाकर शव को नदी पार से निकाल लिया गया।

शव महिला का है व नग्न,सडी गली अवस्था मे है। जिस पर कीडे लगे हैं व लगभग 5-10 दिन पुराना है कद करीब 04 फुट 6 इंच व उम्र करीब 30-35 वर्ष के लगभग है। शव के पास से कोई भी आई डी प्रुफ बरामद नही हुआ है, जिस कारण शव की शिनाख्त नही हो पायी है ।पुलिस द्वारा मृतक के संवंध मे जानकारी प्राप्त करने के प्रयास किये जा रहे हैं ।

पुलिस द्वारा शव के पंचायतनामा की कार्यवाही कर पोस्टमार्टम हेतु ऐम्स अस्पताल ऋषिकेश भिजवाया गया है ।शव को शिनाख्त हेतु 72 घंटे के लिए एम्स मोर्चरी में सुरक्षित रखा जाएगा। जिसकी जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *