ऋषिकेश : निगम बोर्ड बैठक में भाजपा पार्षद और महापौर के बीच हुई तू तू मैं मैं, पुलिस को पड़ा बुलाना, बोर्ड बैठक के बीच में किन्नर भी पहुंचे


 

ऋषिकेश, 30 सितम्बर । नगर निगम ऋषिकेश की बोर्ड बैठक में उस समय हंगामा हो गया जब वार्डो में बिकने वाली अवैध शराब को लेकर निगम की महापौर के साथ नोकझोंक होने लगी। इस बीच किन्नर भी अपनी समस्या को लेकर आ गए। जिसे महापौर को शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस को भी बुलाना पड़ा।

जिसके पश्चात बैठक प्रारंभ हुई। शुक्रवार को विगत 28 सितंबर को पार्षदों के बहिष्कार के बाद बैठक पुनः बुलाई गई थी ।लेकिन बैठक प्रारंभ होते ही भाजपा के पार्षद द्वारा उठाई गए प्रस्ताव के दौरान नगर में बिकने वाली अवैध शराब का मामला भी उठ गया ,जिसे लेकर भाजपा पार्षद शिव कुमार गौतम और महापौर के बीच तीखी नोकझोंक हो गई । दोनों के बीच नोकझोंक इतनी बढी कि महापौर को बैठक में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस को भी बुलाना पड़ा ।

अभी हंगामा चल ही रहा था कि पिछले दिनों नगर में किन्नरों के साथ हुई मारपीट के बाद दर्ज कराई गई रिपोर्ट से नाराज होकर महापौर से बातचीत कराने के‌‌ लिए  किन्नर बैठक में पहुंच गए ,जिन्हें समझा-बुझाकर बैठक से बाहर बाहर भेजा गया । इसके बाद बैठक में रखे गए सभी एजेंडे के बिंदुओं पर विस्तार पूर्वक चर्चा की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *