20वी राज्य स्तरीय बालिका खो खो क्रीड़ा प्रतियोगिता का हुआ समापन, कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने प्रतिभागी छात्र-छात्राओं को  दिलाई शपथ


ऋषिकेश 09 दिसंबर।(  रणवीर सिंह) । नरेंद्रनगर स्थित रा इ का के खेल मैदान में राज्य स्तरीय बालिका खो खो क्रीड़ा प्रतियोगिता का उद्घाटन कार्यक्रम के मुख्य अतिथि वह प्रदेश के वन तथा तकनीकी शिक्षा मंत्री सुबोध उनियाल ने खेल ध्वज फहराने सरस्वती के चित्र का अनावरण के साथ प्रतिभागी छात्र-छात्राओं को शपथ दिलाने के साथ की।

 

कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचने पर वन मंत्री सुबोध उनियाल का फूल मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया गया इस दौरान उन्हें स्मृति चिन्ह भी भेंट किया गया। 3 दिनों तक चलने वाली इस प्रतियोगिता में चंपावत पिथौरागढ़ रुद्रप्रयाग बागेश्वर छोड़कर उत्तरकाशी सहित 6 जनपदों को छोड़कर 7 जनपदों से 14 टीमों के 170 छात्राओं ने प्रतियोगिता में हिस्सा लिया।

प्रतियोगिता अंडर 14,17,19 तीन वर्गों में लीग मैचों के आधार पर आयोजित की जा रही है। बालिका वर्ग की राज्यस्तरीय खो-खो प्रतियोगिता के अंडर-14 अंडर-17 अंडर-19 आयु वर्ग में नैनीताल की टीम विजेता बनी। अंडर-19 आयु वर्ग में नैनीताल ने देहरादून को हराया वही पौड़ी की टीम तीसरे और उधम सिंह नगर की टीम चौथे स्थान पर रही। अंडर 14 में भी नैनीताल विजेता और देहरादून उपविजेता बना उधम सिंह नगर को तीसरे स्थान पर संतोष करना पड़ा अंडर-17 में फिर से नैनीताल ने देहरादून को हराया। पौड़ी जिले की टीम तीसरे स्थान पर रही। मुख्य अतिथि डीईओ माध्यमिक ओमप्रकाश वर्मा ने विजेताओं को पुरस्कृत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *