ऋषिकेश राजकीय महाविद्यालय के छात्र संघ चुनाव में मतदान  हुआ समाप्त,  प्रत्याशियों का भाग्य हुआ मत पेटियो में कैद,  नतीजो का इंतजार 


ऋषिकेश 24 दिसंबर। ऋषिकेश राजकीय महाविद्यालय में आज छात्र संघ का चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुआ जिसमें सभी छात्र-छात्राओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया परिणाम स्वरूप कुल 2977 छात्र-छात्राओं मतदाताओं में से 1902 मतदाताओं ने अपने मत का प्रयोग किया।

छात्र संघ चुनाव में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के बैनर तले अध्यक्ष पद के प्रत्याशी ऋतिक पाठक और एनएसयूआई से अध्यक्ष पद की प्रत्याशी साक्षी तिवारी के बीच कड़ा मुकाबला चल रहा है।
वही छात्र संघ चुनाव को लेकर छात्र-छात्राओं में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। छात्र-छात्राओं का उत्साहवर्धन करने के लिए उत्तराखंड सरकार में कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल भी चुनाव स्थल पर पहुंचकर छात्र-छात्राओं को अपनी शुभकामनाएं प्रेषित की हैं।

राजकीय महाविद्यालय के प्रधानाचार्य गुलशन कुमार ढींगरा ने बताया कि महाविद्यालय में कुल 2977 छात्र छात्रा है जिनमें से 1116  छात्र तथा 1861 छात्राएं हैं। जिसमें से कुल 1902 छात्र-छात्राओं ने अपने मत का प्रयोग किया। चुनाव की मतगणना का कार्य 2:30 बजे से प्रारंभ कर दिया गया है जो कि संभवत 5:00 बजे तक चुनावी नतीजे घोषित कर दिए जाएंगे। 
महाविद्यालय परिसर के बाहर और अंदर पुलिस प्रशासन द्वारा कड़ी सुरक्षा का प्रबंध किया गया है।

इस मौके पर चुनाव अधिकारी प्रोफेसर पीके सिंह,
प्रोफेसर वीके गुप्ता ,प्रोफेसर डीकेपी चौधरी ,प्रोफेसर बीपी बहुगुणा,प्रोफेसर सीमा बेनीवाल मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *