शहर की सुंदरता पर दाग लगा रहा कूड़े के पहाड़ के भीतर घुसकर मेयर ने कराया समस्या का निस्तारण


जन समस्याओं के लिए तत्पर गोविंद नगर वासियों की समस्या का मेयर ने लिया तुरंत संज्ञान

 

ऋषिकेश 17अप्रैल – कूड़े के पहाड़ में घुसकर महापौर ने कराया समस्या का निस्तारण। नगर निगम की जनसमस्याओं को लेकर तत्पर महापौर ने आज गोविंद नगर स्थित ट्रेचिंग ग्राऊंड पहुंचकर कूड़ा डालने को लेकर आ रही समस्या का निस्तारण कराया।

शनिवार को क्षेत्रवासियों की शिकायत के बाद नगर निगम महापौर अनिता ममगाई क्षेत्रीय पार्षद अजीत सिंह गोल्डी सहित मौके पर पहुंची और समस्या का संज्ञान लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।इस दौरान क्षेत्रवासियों को महापौर ने अवगत कराया कि तकरीबन 8.65 करोड़ रुपये की लागत से तैयार कूड़ा निस्तारण योजना के माध्यम से इस खाली भूखंड में लगे कूड़े के पहाड़ से मुक्ति दिलाने के लिए हर आवश्यक कारवाई पूर्ण की जा चुकी है।

 

कूड़े के पहाड़ के भीतर घुसकर महापौर ने कराया समस्या का निस्तारण

महापौर ने कहा कि पिछले 30 वर्षों से शहर की सुंदरता पर दाग लगा रहा कूड़े का यह पहाड़ गोविंद नगर और शांति नगर क्षेत्र के हजारों लोगों के लिए जी का जंजाल बन चुका था। इसके चलते पिछले तीन दशकों से क्षेत्रवासी नरकीय जीवन जीने को विवश थे।लेकिन अब बस चंद दिनों के भीतर ही शहर की सबसे बड़ी समस्या का निस्तारण करा दिया जायेगा। मौके पर मौजूद क्षेत्र वासियों द्वारा समस्या का संज्ञान लेने एवं उसके निस्तारण पर महापौर का आभार भी जताया गया। इस दौरान पार्षद अजीत गोल्डी, अमरजीत सिंह, अमृत सिंह, विवेक तिवारी, जगजीत सिंह, जसवीर जैसल, अनुराधा साहनी, बसंती चौहान, शरद पोरवाल, सुशील महिंद्रा, राकेश गुप्ता, परमजीत कौर आदि प्रमुख रूप से मोजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *