रोटरी क्लब ने ऋषिकेश प्रेस क्लब को पत्रकारों और आगुंतक अतिथियों की सुविधा के लिए भेंट किया वाटर डिस्पेंसर, 


ऋषिकेश, 05 जुलाई । रोटरी क्लब ऋषिकेश ने ऋषिकेश प्रेस क्लब में पत्रकारों के अतिरिक्त आने वाले अतिथियों की सुविधा के लिए वाटर डिस्पेंसर  उपलब्ध करवाया है। रोटरी क्लब ऋषिकेश लगातार जनहित में कार्य कर रहा है।

इस कड़ी में रोटरी क्लब ऋषिकेश ने बुधवार को ऋषिकेश प्रेस क्लब ने सभागार में होने वाली बैठक तथा आने वाले मेहमानों की सुविधा के लिए वाटर डिस्पेंसर उपलब्ध करवाया है।

इस अवसर पर क्लब के पूर्व अध्यक्ष राकेश अग्रवाल ने कहा कि क्लब का नया सत्र आरंभ हो गया है। विगत सत्र की कार्यकारिणी की ओर से ऋषिकेश प्रेस क्लब को यह वाटर डिस्पेंसर देने का निर्णय लिया गया था। उन्होंने बताया कि इस वर्ष क्लब की ओर से विभिन्न शिक्षण संस्थानों तथा सार्वजनिक स्थानों पर वाटर कूलर, वाटर डिस्पेंसर, वाटर प्यूरीफायर आदि लगाए गए हैं। उन्होंने बताया कि नए सत्र में भी रोटरी क्लब ऋषिकेश अपने सेवा के संकल्प को लेकर काम करेगा।

इस अवसर पर रोटरी क्लब ऋषिकेश के असिस्टेंट गवर्नर पंकज पांडे, पूर्व अध्यक्ष राकेश अग्रवाल, सचिव विशाल तायल, डा. रवि कौशल, प्रेस क्लब के अध्यक्ष आशीष डोभाल, महासचिव दुर्गा नौटियाल, संरक्षक विक्रम सिंह, हरीश तिवारी, मनोहर काला, विनय पांडेय, मनीष अग्रवाल, गणेश रयाल, पंकज कौशल आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *