2 दिन पूर्व संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हुए 35 वर्षीय युवक की नाले में मिली लाश, लोगों में मचा हड़कंप पुलिस ने की जांच शुरू


ऋषिकेश 3 अगस्त। : ऋषिकेश में एम्स चौकी क्षेत्र के अंतर्गत पड़ने वाले सीमा डेंटल कॉलेज के निकट नाले से एक युवक का पुलिस ने संदिग्ध परिस्थितियों में शव बरामद किया है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की पहचान भी पुलिस ने कर ली है। युवक की मौत के स्पष्ट कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेंगे। प्रथम दृष्टया युवक की मौत बरसाती नाले में डूबने की वजह से होनी प्रतीत हो रही है।

गुरुवार की दोपहर स्थानीय लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना देकर बताया कि सीमा डेंटल के निकट बरसाती नाले में एक युवक का शव पड़ा है। सूचना मिलते ही एम्स चौकी से पुलिस घटनास्थल पर पहुंची।

पुलिस ने नाले से शव को बाहर निकाला। आसपास के लोगों से की शिनाख्त करने के प्रयास किए। इस दौरान किसी व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि मृतक मनसा देवी क्षेत्र में रहने वाला है। दो दिन से लापता है। परिजन भी युवक की तलाश लगातार कर रहे हैं। चाका प्रभारी मनवर सिंह नेगी ने बताया कि युवक मनसा देवी क्षेत्र  का  रहने वाला है। जो दो दिन से लापता है। परिजन भी युवक की तलाश लगातार कर रहे हैं।

चौकी प्रभारी मनवर सिंह नेगी ने बताया कि मनसा देवी से पहुंचे परिजनों ने मृतक की पहचान कर ली है। मृतक की पहचान 35 वर्षीय मुकेश के रूप में हुई है। बताया शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौत के स्पष्ट कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेंगे।

परिजनों से की गई पूछताछ के आधार पर पता चला है कि युवक दो दिन पहले बरसाती नाले की पुलिया पर बैठा था। जो संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था। प्रथम दृष्टया बरसाती नाले में बहने की वजह से ही युवक की मौत होनी प्रतीत हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *