कावड़ के लिए आई महिला से नशे की हालत में 25 दिन तक लगातार हुआ दुष्कर्म, मामला महिला आयोग अध्यक्ष कुसुम कंडवाल के संज्ञान में आने पर डीजी और एसएसपी को दिए त्वरित कार्रवाई का आदेश, मुकदमा दर्ज


ऋषिकेश 07 अगस्त। 25 दिन पूर्व कावड़ लेने आई महिला के साथ 25 दिन तक लगातार नशे की हालत में महिला के साथ दुष्कर्म की घटना ने एक बार फिर मानवता को शर्मसार करने पर मजबूर कर दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार लगभग 25 दिन पूर्व फैजाबाद की एक महिला जो कि वर्तमान में गाजियाबाद की निवासी है के वो काँवड़ के लिए रुड़की आयी थी। जिसे रुड़की के एक युवक ने नशीला पदार्थ पिला कर बेहोश कर लिया और उसे अपने साथ अपने कमरे में ला गया और प्रतिदिन उसके साथ उसके साथ नशे की हालत में दुष्कर्म करने लगा। दो दिन पूर्व महिला को नशे की हालत में पागल होता देख आरोपी कमरे से फरार हो गया था इसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को जानकारी दी कि एक महिला यहां नशे की हालत में चिल्ला रही है। तो पुलिस द्वारा महिला को सिटी अस्पताल रुड़की में भर्ती कराया गया जहां उसका उपचार चल रहा है।

मामला की जानकारी मिलने पर महिला आयोग की अध्यक्ष कुसुम कंडवाल ने 6 अगस्त की रात्रि 9.40 बजे DG पुलिस अशोक कुमार , ओर एसएसपी हरिद्वार से वार्ता करते हुए मामले में त्वरित कार्यवाही करने पीड़िता की प्राथमिकी दर्ज करने और आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने के लोए निर्देशित किया है।

उन्होंने कहा कि मामला बहुत ही संवेदनशील है और शर्मनाक है। जिस पर DG पुलिस अशोक कुमार का कहना है कि पुलिस जल्द से जल्द कार्यवाही करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी।

फिलहाल पीड़िता की प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। और पीड़िता का पति अस्पताल में मौजूद है। पीड़िता का उपचार चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *