बरसाती नाले में लक्ष्मण झूला निवासी एक ही परिवार के बहे 03 सदस्यों में से एक 14 वर्षीया बालिका का शव हुआ बरामद , अन्य परिजनों की खोज जारी


ऋषिकेश 16 अगस्त। ऋषिकेश के नजदीक लक्ष्मण झूला निवासी एक ही परिवार के 3 सदस्य की 2 दिन पूर्व हुई भारी बारिश के कारण बरसाती नाले से बने गदेरे में बहने की सूचना प्राप्त हुई थी जिस पर एसडीआरएफ टीम द्वारा 14 वर्षीय बालिका का शव बरामद कर लिया गया है।

बताते चलें ऋषिकेश बैराज लक्ष्मण झूला मोटर मार्ग पर भारी बारिश की वजह से गदेरे में बही लक्ष्मण झूला निवासी गोपाल शर्मा की 14 वर्षीय बेटी तेजस्विनी का शव पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने बरामद कर लिया है। तेजस्विनी का शव गदेरे के बीच मलबे में दबा हुआ मिला है।

अभी भी गोपाल शर्मा की 38 वर्षीय पत्नी रीना शर्मा और 10 वर्षीय बेटा देव शर्मा लापता है। जिनकी तलाश में लगातार सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

एसएसपी श्वेता चौबे ने बताया कि पुलिस ने तेजस्विनी का शव पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेज दिया है। बताया कि गोपाल शर्मा की पत्नी और बेटे की तलाश के प्रयास पुलिस और एसडीआरएफ लगातार कर रही है। वहीं बेटी का शव मिलने के बाद से पिता गोपाल शर्मा और उनके पूरे परिवार का रो रो कर बुरा हाल है।

बता दें कि गोपाल शर्मा लक्ष्मण झूला क्षेत्र के प्रतिष्ठित होटल व्यापारी हैं। उनकी ससुराल ऋषिकेश स्थित बापूग्राम में है। घटना के बाद से गोपाल शर्मा के घर और ससुराल में रिश्तेदारों और मिलने वालों की भीड़ बढ़ रही है।

बता दें कि बीते रविवार की रात को भारी बारिश की वजह से गोपाल शर्मा की कार बैराज लक्ष्मण झूला मोटर मार्ग पर गदेरे में बह गई थी। घटना में गोपाल शर्मा तो बच गए लेकिन उनकी पत्नी और बच्चे पानी के तेज बहाव के साथ बह गए थे।

तभी से पुलिस और एसडीआरएफ गोपाल शर्मा की पत्नी और बच्चों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चला रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *