प्रोजेक्ट साइन वन के तहत बिजली बचाओं एलईडी बल्व लगाव कार्यक्रम का हुआ आयोजन, कैबिनेट मंत्री ने स्थानीय नागरिकों को वितरित किए एलईडी बल्व


ऋषिकेश, 25 अगस्त।खैरीकलां में ग्राम सभा की ओर से प्रोजेक्ट साइन वन के तहत बिजली बचाओं एलईडी बल्व लगाओं कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

इस मौके पर क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डा. प्रेमचंद अग्रवाल ने स्थानीय नागरिकों को एलईडी बल्व वितरित किए।खैरीकलां में ग्रामसभा की ओर से आयोजित कार्यक्रम का शुभारंभ मंत्री डा. अग्रवाल ने दीप प्रज्जवलित कर किया।

डा. अग्रवाल ने कहा कि हमारी सरकार हर घर बिजली दे रही है, आज हर घर बिजली देने से गांवों में भी प्रकाश है। उन्होंने बताया कि ग्रामसभा की ओर से दिए जा रहे एलईडी बल्व बाजार मूल्य से कम कीमत पर उपलब्ध है।

अग्रवाल ने कहा कि उनकी विधायकी के साढ़े 16 वर्षों में ऋषिकेश विधानसभा के ग्रामीण क्षेत्रों में पथ प्रकाश की कभी कमी नहीं रही, जबकि पूर्व के जनप्रतिनिधियों ने अपने चहेतों का ही विकास किया। हमारी सरकार सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास की भावना से कार्य करती है, हमारे मुख्यमंत्री भी प्रदेश की जनता को इसी भावना से राज्यहित में सराहनीय कदम उठा रहे हैं।

ग्राम प्रधान चंद्रमोहन पोखरियाल ने कहा कि बिजली बचाओ एलईडी बल्ब लगाओ योजना के अंतर्गत सभी नवीनतम जून, जुलाई और अगस्त माह का बिजली बिल साथ लायें। उन्होंने कहा कि अपने साथ कांच के बल्व भी लेकर आए, उन्हें एक एलईडी बल्व 15 रूपये में दिया जाएगा, जबकि अन्य को 25 रूपये में बल्व दिए जाएंगे। उन्होंने बताया कि बल्व की तीन वर्ष की वारंटी भी है।

इस मौके पर ग्राम प्रधान खैरीकलां चंद्रमोहन पोखरियाल, आनंद सिंह चौहान, जय कृष्ण, सुरेंद सिंह रावत, मातवर सिंह, मनोहर सिंह चौहान, अर्जुन सिंह, महिमानंद भट्ट, गौरव वर्मा, जाहिद पुंडीर, रहमान अली, प्रियांशू, सोनू, आशू सहित स्थानीय ग्रामीण आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *