डेंगू से बचाव के लिए नगर पालिका परिषद मुनिकीरेती-ढालवाला द्वारा प्रत्येक घर में ब्लीचिंग पाउडर बाटने के साथ वार्डों में फागिंग अभियान को जिलाधिकारी और नगर पालिका अध्यक्ष ने हरी झंडी दिखा निकाय वाहनों को किया रवाना


ऋषिकेश 30 अगस्त। डेंगू से बचाव के लिए नगर पालिका परिषद मुनिकीरेती-ढालवाला क्षेत्रान्तर्गत प्रत्येक घर में ब्लीचिंग पाउडर बांटा जाएगा, साथ ही वार्डों में फागिंग अभियान शुरू किया जाएगा।

बुधवार को जिलाधिकारी टिहरी मयूर दीक्षित एवं पालिकाध्यक्ष रोशन रतूड़ी ने क्षेत्र में ब्लीचिंग पाउडर बांटने हेतु निकाय वाहन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

अधिशासी अधिकारी तनवीर सिंह मारवाह ने बताया कि वर्तमान में डेंगू का प्रकोप फैलता जा रहा है, निकाय क्षेत्र में डेंगू एवं अन्य संक्रामक बिमारियों की रोकथाम हेतु प्रत्येक घर में ब्लीचिंग पाउडर के पैकेट बांटे जाएंगे। उन्होंने बताया कि इसके साथ ही निकाय के ई-रिक्शा वाहन की सहायता से प्रतिदिन वार्डों में फागिंग अभियान भी चलाया जाएगा।

मौके पर सभासद गजेंद्र सजवाण, विनोद सकलानी, स्वास्थ्य एवं सफाई निरीक्षक मनोज बिष्ट, वरिष्ठ सहायक दिनेश कृषाली, बेताल सिंह, जितेंद्र सिंह सजवाण, ज्योति पसपोला आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *