अपने मरीजो का उपचार करने आए तीमारदारों के सामान ओर ‌हजारों की नकदी की हुई चोरी के बाद राजकीय अस्पताल में मचा हड़कप्प, महिला चिकित्सक का भी हुआ ₹10000 की नगदी के साथ पर्स चोरी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना की फुटेज को पुलिस रही है खंगाल


ऋषिकेश ,09 सितम्बर।अपने मरीज का उपचार करवाने आए दो तीमारदारों के राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश में सामान के साथ ‌हजारों की नकदी की हुई चोरी के बाद अस्पताल में हड़कप्प मच गया है।

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह राजकीय चिकित्सालय में दो लोगों के सामान और नगदी पर उस समय अज्ञात चोरों‌ ने हाथ साफ कर दिया, जब वह अपने मरीज का उपचार करने आए थे, पहली घटना जगमोहन भंडारी निवासी तीमली अपनी गर्भवती पत्नी का उपचार करवाने के लिए आया था, जिसे भर्ती करने के बाद वह लेवर रुम के बाहर सो गया। इस बीच उनका पर्स चोरी हो गया, जब उनकी आंख खुली तो पर्स उनके निकट पड़ा था और उसमें से साढ़े आठ हजार रुपए गायब मिले, दूसरी घटना आशा सुषमा शर्मा के साथ आई एक महिला के साथ घटी जिसका कैरी‌बैग एक युवक द्वारा लेने के बाद दूसरा बैग उसके हाथ में थमा कर फरार हो गया, जिसमें एटीएम कार्ड के साथ लगभग ₹2000 थे, जो बैग महिला को थमाया गया था, महिला ने उसे अपना होने से इनकार करते हुए जब उसे खोला तो उसमें एक मोबाइल नंबर था, जब उस नंबर पर संपर्क किया गया तो उसने बताया कि उनका यह बैग 3 दिन पहले अस्पताल से चोरी हो गया था, इससे पूर्व भी महिला चिकित्सक शोभा श्रीवास्तव का भी पर्स चोरी हो‌ गया था,जिसमें लगभग ₹10000 थे । जिसकी सूचना पुलिस को दे दी गई है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

तीनों घटनाओं के बाद अस्पताल में हड़कंप मचा है, सभी घटनाएं अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद है पुलिस फुटेज निकालने के बाद जांच में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *