“मन की बात” के जिला संयोजक पंकज शर्मा के नेतृत्व में 350 बूथों पर “मन की बात” कार्यक्रम का हुआ सफल आयोजन, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा कार्यकर्ताओं को राष्ट्र की धार्मिक, सामाजिक एवं राजनीतिक यात्रा से कराया रूबुरु: पंकज शर्मा


ऋषिकेश 24 सितंबर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा प्रत्येक महा के अंतिम रविवार को मन की बात का आयोजन पूरे देश में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा अपने-अपने बूथों पर किया जाता है। इसी कड़ी में आज मन की बात के ऋषिकेश जिला संयोजक पंकज शर्मा के नेतृत्व में ऋषिकेश जिले के 369 बूथों में से 350 बूथों पर मन की बात कार्यक्रम का आयोजन सफलतापूर्वक किया गया।

आज जिला ऋषिकेश के द्वारा संगठना तमक संरचना के आधार पर जिला संयोजक मन की बात पंकज शर्मा के एवं संगठन के नेतृत्व अनुसार देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी  के राष्ट्रीय कार्यक्रम जो की प्रत्येक माह के अंतिम रविवार को आयोजित किया जाता है आज मन की बात के 105 वे संस्करण मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र के साथ, राष्ट्र की धार्मिक सामाजिक एवं राजनीतिक यात्रा का वर्णन किया।

इस संस्मरण में ऋषिकेश जिले के अंतर्गत 369 बूथों में से 350 बूथों पर इस कार्यक्रम को कार्यकर्ताओं ने देखा एवं सुना गया।
इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी  ने विभिन्न, विषयों पर सभी का ध्यान केंद्रित किया जैसे g20 समिट के दौरान अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत की साख के विषय में एवं g20 जैसे सम्मेलनों से राष्ट्र की उन्नति के मार्ग के प्रशस्तीकरण के मार्ग का उल्लेख किया ।

 इस अवसर पर ऋषिकेश जिले के मन की बात  संयोजक पंकज शर्मा ने बताया कि ऋषिकेश जिले की ओर से लगभग 350 बूथों पर हुए इस कार्यक्रम के अंतर्गत भारतीय जनता पार्टी के सभी  जनप्रतिनिधियों ने एवं वरिष्ठ ज्येष्ठ श्रेष्ठ कार्यकर्ताओं ने प्रतिभाग कर, मोदी जी के मन की बात राष्ट्र के साथ कार्यक्रम में सहयोग किया। इस कार्यक्रम के अंतर्गत प्रधानमंत्री नरेंद्र  मोदी  ने चंद्रयान-3 एवं इकोनामिक कॉरिडोर जैसे विषयों पर राष्ट्र का ध्यान आकर्षित किया एवं उन्होंने अपने वक्तव्य में यूनिवर्सिटी कनेक्ट प्लान के अंतर्गत विश्व के लाखों छात्रों के जोड़ने के अपने विजन को कार्यकर्ताओं एवं श्रोताओं के बीच में रखा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *