ऋषिकेश के मशहूर डॉक्टर आर के गुप्ता सहित चार वांछित आरोपियों की धर पकड़ के लिए डॉक्टर के क्लीनिक और आवास पर छापेमारी


ऋषिकेश 26 सितंबर। बीती 20 सितंबर की रात्रि ऋषिकेश से सटे गंगा भोगपुर में नीरज फॉरेस्ट रिजॉर्ट्स में अवैध रूप से कैसीनो को चलाने के लिए रिसॉर्ट के मालिक ऋषिकेश के मशहूर मिर्गी डॉक्टर आरके गुप्ता सहित रिजॉर्ट मैनेजर साहिल ग्रोवर, फ्रंट मैनेजर तनुज गुप्ता और जुआरी गिरोह का सरगना दिल्ली निवासी विशाल सिंह पर भी संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी बनाया था,जो की वांछित थे। उन्हीं की धर पकड़ कर  पूछताछ के लिए मंगलवार की सुबह से डॉक्टर आरके गुप्ता के मिर्गी अस्पताल नीरज क्लिनिक व उनके आवास पर पुलिस ने छापेमारी शुरू की हुई है।

जानकारी के मुताबिक रिजॉर्ट्स के स्वामी डॉक्टर आरके गुप्ता अभी तक पुलिस को नहीं मिले हैं।

ज्ञात रहे कि 21 सितम्बर बृहस्पतिवार को यमकेश्वर ब्लॉक के गंगा भोगपुर मल्ला स्थित नीरज फॉरेस्ट रिजॉर्ट में कोटद्वार एडिशनल एसपी के नेतृत्व में लक्ष्मणझूला पुलिस ने रिजॉर्ट में छापेमारी कर जुआ खेल रहे 28 जुआरियों और 4 महिला क्रू पीयर को गिरफ्तार किया था,वहीं इस मामले में रिजॉर्ट के स्वामी आर के गुप्ता, रिजॉर्ट मैनेजर साहिल ग्रोवर, फ्रंट मैनेजर तनुज गुप्ता और जुआरी गिरोह का सरगना दिल्ली निवासी विशाल सिंह पर भी संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी बनाया था,जो की वांछित थे,संभवतः इस मामले में जांच करने के बाद लक्ष्मणझूला पुलिस को कई अहम जानकारियां भी बरामद हुई होगी,यही कारण है की लक्ष्मणझूला पुलिस डॉक्टर आर के गुप्ता के ठिकानों पर छापेमारी कर धर पकड़ के प्रयास कर रही है।

इस मामले में गिरफ्तार 32 आरोपितों में उत्तराखंड पुलिस का कांस्टेबल विनीत कुमार भी शामिल था। यह कोतवाली ऋषिकेश में तैनात था। आरोपित कांस्टेबल विनीत कुमार को भी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून अजय सिंह ने निलंबित करते हुए लाइन हाजिर कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *