सोशल मीडिया पर रील बनाने और फोटो को वायरल करने के चक्कर युवक को पडा भारी, हाथ में सिगरेट ले पुलिस की 112 हेल्पलाइन की गाडी के बोनट पर बैठा हुआ दिखाई दिया, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज


ऋषिकेश 18 अक्टूबर। सोशल मीडिया पर रील बनाने और फोटो को वायरल करने के चक्कर में युवक को पुलिस की गाड़ी के बोनट पर बैठ कर सिगरेट पीते हुए छले उड़ना भारी पड़ गया।

  बताते चलें  पहले सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही पोस्ट, जिसमें एक युवक हाथ में सिगरेट लेकर पुलिस के 112 हेल्पलाइन की गाडी के बोनट पर बैठा हुआ दिखाई दे रहा था।

उक्त फोटो का संज्ञान लेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा तत्काल वायरल पोस्ट की जांच कर उक्त कृत्य को करने वाले व्यक्ति के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए थे।

वायरल पोस्ट की जांच में पुलिस की गाड़ी के बोनट में बैठे व्यक्ति का गंगा नगर ऋषिकेश में रहना ज्ञात हुआ, जिस पर आरोपी के विरुद्ध धारा 469 IPC तथा 67 C IT act में अभियोग पंजीकृत  किया गया।

पुलिस ने उसकी पहचान सामवेद चौबे पुत्र संजय चौबे निवासी गणेश विहार गली नंबर 3, गंगा नगर ऋषिकेश के रूप में कराई है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने सख्त हिदायत देते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर लाइक, कमेंट और मशहूर होने के चक्कर में युवा कोई ऐसा अमर्यादित कार्य न करें, जिससे उनके भविष्य पर कोई बुरा प्रभाव पड़े।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *