बजरंग दल सहित हिंदू संगठनों ने कुंजापुरी मेले में सूफी गायक चांद कादरी के कार्यक्रम का किया विरोध ऋषिकेश के एक होटल में ठहरे कादरी का किया घेराव , मौके पर भारी पुलिस बल तैनात


ऋषिकेश ,21अक्टूबर‌। बजरंग दल सहित हिंदू संगठनों द्वारा कुंजापुरी मेले में सूफी गायक चांद कादरी के कार्यक्रम को रद्द कराए जाने की मांग को लेकर किए जा रहे आंदोलन के चलते उनको कार्यक्रम में जाने से रोके जाने के लिए ऋषिकेश के एक होटल में ठहरे कादरी का घेराव किया गया। जिसकी सूचना पर सुरक्षा की दृष्टि से बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर तैनात है।

उल्लेखनीय की सूफी गायक चांद अफजाल कादरी का‌ कार्यक्रम नरेंद्र नगर स्थित कुंजापुरी मेले में ‌ पूर्व निर्धारित किया गया है जिसकी सूचना मिलने पर सभी हिंदू संगठन कादरी के कार्यक्रम को रद्द किए जाने के लेकर लामबंद है और वह लगातार मेला आयोजन समिति का विरोध करते हुए अपना विरोध प्रकट कर रहे हैं। उसके बावजूद कादरी कार्यक्रम में भाग लेने के लिए ऋषिकेश पहुंचे और वह‌‌ नटराज होटल में ठहरे हैं

जिसकी हिंदू संगठनों को सूचना मिलने पर वह एकत्रित होकर होटल पहुंचे और उन्होंने होटल के दोनों गेटों पर धरना दे रखा है और वह उन्हें कार्यक्रम में जाने के लिए रोकने के लिए जमें हैं, जिसकी सूचना पर पुलिस बल भी मौके पर काफी संख्या में इस तरह से लेकिन आंदोलनकारी अपनी बात से हटने को तैयार नहीं है।

धरना देने वालों में हिंदू संगठनों के गिरीश उनियाल ,अनिल हिंदू,जबर सिंह, प्रदेश के मिलन प्रमुख विकास वर्मा , कुसुम जोशी, राधा जैन, राजेंद्र वर्मा, नरेश उनियाल, विजय बिस्ट, वैभव पाल ,प्रकाश रतूड़ी, वीरभद्र प्रखंड अध्यक्ष दीपक कश्यप, अभिषेक खंड मंत्री संतलाल , बजरंग दल संयोजक प्रखंड, एके सिंह जिला अध्यक्ष विश्व हिंदू परिषद, महंत गोपाल गिरी, शाहिद काफी संख्या में लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *