नाबालिग को बहला- फुसलाकर होटल के कमरे में दुष्कर्म का आरोपी युवक हुआ फरार , महिला आयोग अध्यक्ष ने लिया संज्ञान पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज, फरार आरोपी की तलाश के लिए पुलिस ने किए प्रयास तेज


ऋषिकेश 3 नवंबर। ऋषिकेश कोतवाली के अंतर्गत श्यामपुर  क्षेत्र की एक नाबालिग के साथ एक युवक द्वारा बहला- फुसलाकर होटल के कमरे में दुष्कर्म करने के आरोपी युवक के फरार हो जाने की जानकारी मिली है।

मामले का संज्ञान लेते हुए उत्तराखंड राज्य महिला आयोग के अध्यक्ष कुसुम कंडवाल ने भी पुलिस को शीघ्रता से कार्रवाई कर आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ने के लिए निर्देशित किया है।

ऋषिकेश कोतवाली प्रभारी के आर पांडे ने बताया कि श्यामपुर क्षेत्र में नाबालिक बालिका को बहला- फुसलाकर होटल के कमरे में दुष्कर्म के मामले में आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस कड़ाई से जुट गई है । आरोपी नीरज कुमार के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 363, 366ए और पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

कोतवाली प्रभारी खुशीराम पांडेय ने  यह भी बताया कि आरोपी की तलाश के लिए पुलिस ने प्रयास तेज कर दिए हैं। जल्द ही आरोपी की धरपकड़ कर न्यायालय में पेश किया जाएगा।

मामले में महिला आयोग की अध्यक्ष कुसुम कण्डवाल ने स्वतः संज्ञान लेते हुए ऋषिकेश एसओ खुशीराम पाण्डेय को दुष्कर्म के आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ने के लिए निर्देशित किया है। वहीं उन्होंने कहा की पुलिस को ऐसे प्रकरणों में शीघ्रता से कार्यवाही करनी चाहिए ताकि आरोपी के विरुद्ध जल्द कड़ी कार्यवाही की जा सके।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *